सब्जी बेचने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, 2000 लोगों के संक्रमित होने का खतरा
सब्जी बेचने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, 2000 लोगों के संक्रमित होने का खतरा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक सब्जी बेचने वाले व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसे लेकर यहां की आसपास की बस्तियों में कोहराम मच गया है. खबर सामने आते ही लगभग दो हजार लोगों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. ये मामला आगरा के हरीपर्वत के फ्रीगंज क्षेत्र के चिम्मन लाल बाड़ा इलाके से सामने आया है. यह क्षेत्र हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया है.

स्वास्थ विभाग की टीम सब्जी विक्रेता के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है. विक्रेता आसपास की कॉलोनियों में सब्जी बेचने के लिए जाता था. जिससे वहां से सभा लोग डरे हुए हैं. संक्रमित के एक परिजन ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने लॉकडाउन में ही सब्जी बेचना शुरू किया था. इससे पहले वह ऑटो चलाने का काम करता था. किन्तु लॉकडाउन में आय बंद होने पर उसने सब्जी और फल बेचना शुरू कर दिया. वो सिकंदरा मंडी से सब्जियां लेकर आता था.

उन्होंने बताया कि पांच दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ी थी. इसके बाद जांच कराने के लिए वह खुद ही जिला अस्पताल गया था. वहां उसे एडमिट कर लिया गया. अब किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) लखनऊ से आई 24 संक्रमित लोगों की रिपोर्ट में उसका नाम भी शामिल है. चिम्मन लाल बाड़ा के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया है कि इस घनी बस्ती में लोग पहले भी घरों से बाहर निकलते रहते थे. लॉकडाउन में कई दफा यहां सख्ती करानी पड़ी. इसके बाद भी लोग मान नहीं रहे थे.

भारत में फंसे विदेशी नागरिकों को सरकार ने दी राहत, वीजा को लेकर मिला बड़ा फायदा

अंग्रेज़ों के बाजार में बजेगा भारतीय दवा का डंका, ब्रिटिश सरकार ने दी मंजूरी

चीन को पहली चोट, हुंडई और पोस्को भारत में लगा सकती है प्लांट्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -