अग्निपथ योजना पर रवीना ने कहा कुछ ऐसा कि जयंत चौधरी बोले- 'आप मस्त रहो, क्यों टेंशन लेती हो'
अग्निपथ योजना पर रवीना ने कहा कुछ ऐसा कि जयंत चौधरी बोले- 'आप मस्त रहो, क्यों टेंशन लेती हो'
Share:

केंद्र सरकार की तरफ से सेना में भर्ती की नई स्कीम 'अग्निपथ योजना' पर देशभर में विरोध जारी है। जी हाँ और इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अग्निपथ योजना को लेकर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट के चलते रवीना सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। वहीँ दूसरी तरफ उनका ट्वीट सामने आने के बाद जयंत चौधरी ने कुछ ऐसा लिखा जिसके बारे में चर्चाएं तेज हो गईं हैं। जी दरअसल, रवीना टंडन एक बड़ी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और उन्होंने एक मीडिया हाउस के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग हैं जिनकी उम्र 25 से ज्यादा दिख रही है।

वह सभी बैठकर केंद्र की अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं और योजना को वापस लेने का नारा लगाते दिख रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा कि, 'प्रदर्शन करते हुए 23 साल के अभ्यर्थी।' वहीं रवीना के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के चीफ ने लिखा कि, 'आप मस्त रहो, क्यों टेंशन लेती हो।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि आरएलडी ने अग्निपथ योजना का विरोध किया है और केंद्र सरकार से इस योजना को वापस लेने की अपील की है। वहीं दूसरी तरफ आरएलडी के ट्विटर हैंडल पर 16 जून को लिखा गया है कि, 'माफी वीर आदर्श, जुमला वीर प्रचारक, भाषण वीर नेता।।। भारतीय सेना को अग्नि वीर मत बनाओ।'

इस के साथ ही एक कार्यक्रम की डिटेल शेयर की गई है। जी हाँ और इसमें लिखा गया है कि सेना भर्ती में अग्निपथ योजना एवं व्यापक बेरोजगारी के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जंयत सिंह के नेतृत्व में युवा पंचायत का आयोजन किया गया है। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि पार्टी की ओर से 28 जून से लेकर 16 जुलाई तक युवा पंचायत किन शहरों में होगी, इसकी जानकारी भी दी गई है और आखिर में 16 जुलाई को बागपत में युवा पंचायत की जानकारी दी गई है। इसी के साथ ही यह भी लिखा गया है कि बागपत युवा पंचायत में आंदोलन की आगे की रूपरेखा घोषित की जाएगी।

'बेबी आई लव यू' लिखकर किम ने बॉयफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को रिझाने के लिए लगाया गया आलिया भट्ट का गंदा वीडियो

इस सुपरहिट एक्टर की बेटी को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -