सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा अग्निपथ योजना, युवाओं ने दी प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा अग्निपथ योजना, युवाओं ने दी प्रतिक्रिया
Share:

केंद्र सरकार ने हाल ही में सेना में भर्ती को लेकर नई योजना लॉन्च की है, और इस नई योजना को अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) कहा जा रहा है। हालाँकि इस योजना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। जी दरअसल प्रदर्शनकारियों ने सड़क मार्ग के साथ-साथ रेल सेवाओं को भी बाधित किया है। इसके अलावा आक्रामक आंदोलनकारियों ने कई ट्रेनें भी फूंक दी है। जी हाँ और इसकी गंभीरता को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे द्वारा कई ट्रेनों को या तो कैंसिल कर दिया गया है या फिर उनके रूट डायवर्ट कर दिए गए हैं। जी दरअसल, युवाओं का गुस्सा तेजी से बढ़ रहा है और वह सबसे ज्यादा इस बात को लेकर है कि नौकरी सिर्फ 4 साल की ही क्यों होगी? जी दरअसल उनका कहना है कि 4 साल से ज्यादा समय तक तो वो सेना में भर्ती होने के लिए मेहनत ही करते हैं, फिर 4 साल की ही नौकरी क्यों लें?

इस समय सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जो दिमाग को घुमाने वाले और मन को विचलित कर देने वाले हैं। आप देख रहे होंगे इस समय कहीं तोड़-फोड़ तो कहीं आगजनी वाले वीडियोज देखने को मिल रहे हैं। वैसे इस लिस्ट में ऐसे भी बहुत से लोग हैं, जो इस ‘अग्निपथ योजना’ का सपोर्ट भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जो लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वो पहले इस योजना के बारे में अच्छे से जान लें।

जी हाँ, कई लोगों का कहना है विरोध प्रदर्शन करने वाले नासमझ है और इसी के चलते इतना हो हल्ला हो रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर #अग्निवीर और #AgnipathRecruitmentScheme टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। कई लोग तो इसको लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। आइए देखते हैं कुछ प्रतिक्रिया को।

3 शब्द लिखकर शख्स ने छोड़ दी नौकरी! रेजिग्नेशन लेटर वायरल

IT जॉब छोड़कर गधे पालने लगा युवक, आमदनी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अजीब सनक: गुस्सा आते ही टैटू बनवाने पहुँच जाती है ये लड़की, 6 महीने में बनवा डाले 70 टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -