अग्निपथ: संतकबीरनगर में हाइवे जाम करने की कोशिश, यूपी पुलिस को देखते ही भागे प्रदर्शनकारी
अग्निपथ: संतकबीरनगर में हाइवे जाम करने की कोशिश, यूपी पुलिस को देखते ही भागे प्रदर्शनकारी
Share:

लखनऊ: सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार द्वारा लाइ गई 'अग्निपथ' योजना के विरुद्ध उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में सोमवार को युवाओं ने हाइवे जाम करने का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंच गई जिसे देखते ही प्रदर्शनकारी भाग गए। सोमवार को 12 बजे के आसपास, लगभग दो दर्जन युवा हाइवे जाम करने के लिए इकठ्ठा हुए थे। 

उन्‍होंने सड़क के बीचों बीच धरना प्रदर्शन भी शुरू कर दिया था।  इस दौरान उन्‍होंने यातायात रोक दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद 10 मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही प्रदर्शनकारी मौके से भाग निकले। इसके बाद पुलिस टीम ने किसी प्रकार यातायात को वापस सामान्‍य कराया। बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध के नाम पर भड़की हिंसा के बाद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने साजिशकर्ताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इस मुद्दे पर प्रदर्शनों से निपटने के लिए सरकार ने विशेष रणनीति तैयार की है, जिसके तहत प्रदर्शनकारी युवाओं पर नरमी और साजिशकर्ताओं पर सख्ती बरतनी शुरू की है। आंदोलन की आग भड़काने वालों की तलाश में सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। इसी कड़ी में अलीगढ़ में पुलिस टीमों ने रविवार को 33 और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें पांच आरोपी व्हाट्सअप ग्रुप के एडमिन शामिल है। 

इस राज्य के सरकारी स्कूल में शामिल होने के लिए छात्रों को मिलेंगे 5,000 रुपये

दिल्ली में कब होगी मानसून की पहली बारिश ? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

डॉक्टर परिवार के 9 लोगों ने एकसाथ जहर खाकर दी जान, कारण जानने में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -