एक साथ चार राज्यों में शुरू हुई फ्लाइट सर्विस, सीएम ने दिखाई हरी झंडी
एक साथ चार राज्यों में शुरू हुई फ्लाइट सर्विस, सीएम ने दिखाई हरी झंडी
Share:

अगरतला: एयर एशिया एयरलाइन ने त्रिपुरा के अगरतला से अपनी पहली विमान सेवा की रविवार को शुरु कर दिया है। इस दौरान त्रिपुरा के सीएम विप्लव कुमार देव ने गुवाहाटी, कोलकाता, इम्फाल और नई दिल्ली को जोड़ने वाले एयर एशिया की इस फ्लाइट को हरी झंडी दिखाकर अगरतला से रवाना किया।

इस मौके पर देव के साथ परिवहन मंत्री प्रणजीत सिंघारॉय, लोकसभा सांसद प्रतिमा भौमिक और रेबती त्रिपुरा भी उपस्थित थे। 180 मुसाफिरों के साथ यह विमान आज दोपहर बाद गुवाहाटी के लिए रवाना हुआ और लगभग साढ़े चार बजे लौट आया। इसके बाद यह अगरतला से शाम साढ़े पांच बजे पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के प्रयोगात्मक रूप से लिए रवाना हुआ। एयर एशिया के अधिकारियों के मुताबिक, 180 सीटों वाला यह एयरबस रविवार को छोड़कर हफ्ते के हर दिन सुबह करीब सात बजकर 35 मिनट पर कोलकाता से उड़ान भरेगा और आठ बजकर 40 मिनट पर अगरतला में लैंड करेगा।

इसके बाद यह सुबह नौ बजकर 10 मिनट पर फिर उड़ान भरेगा और कोलकाता होते हुए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचेगा। एयर एशिया के इस नए विमान के संचालन के साथ ही अगरतला के पास अब दिल्ली के लिए तीन फ्लाइट हो गई हैं। एयर एशिया की दूसरी फ्लाइट भी अगरतला, गुवाहाटी और इम्फाल को जोड़ेगी। यह विमान रोजाना दोपहर बाद एक बजे कोलकाता से उड़ान भरेगा और लगभग 40 मिनट में अगरतला पहुंच जाएगा। यह फ्लाइट हफ्ते में चार दिन गुवाहाटी के लिए और तीन दिन इम्फाल के लिए रवाना होगी।

आज ही निपटा लें बैंक से जुड़े सारे काम, कल है हड़ताल और फिर दिवाली की छुट्टियां

22 अक्टूबर को हड़ताल की जिद पर अड़े बैंक कर्मचारी, कहा- पुनर्विचार संभव नहीं

चीन की अर्थव्यवस्था भी खा रही गोते, 27 साल के सबसे निम्न स्तर पर पहुंची जीडीपी

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -