फिर बंद हुई स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी
फिर बंद हुई स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी
Share:

ग्वालियर : प्रदेश में ईवीएम सुरक्षा विवाद जंहा सुलझने का नाम नहीं ले रहा है तो वही दूसरी और भोपाल में स्ट्रांग रूम की एलईडी करीब डेढ़ घंटे बंद होने के बाद अब ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज में स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए लगाईं गईं 3 एलईडी स्क्रीन पर लाइव प्रसारण रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 2 बजे अचानक बंद हो गया। बताया जा रहा है एलईडी चालू थी, लेकिन तीन मिनट तक स्क्रीन ब्लैक दिखाई दे रही थी। यह देखकर कॉलेज परिसर में तंबू लगाकर निगरानी करने बैठे कांग्रेसी हरकत में आ गए। उन्होंने रात में ही वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों से शिकायत करने के साथ ही अपने उम्मीदवारों को फोन पर सूचना दी। लेकिन जल्द ही स्क्रीन वापस चालू हो गई। 

सुबह इस मामले में ग्वालियर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने रिटर्निंग ऑफिसर से पुरे मामले की शिकायत की। उन्होंने कहा कि गड़बड़ी कैसे हुई आैर इसके लिए कौन जिम्मेदार है, इसकी जांच कर कार्रवाई की जाए। उधर जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार वर्मा ने किसी भी तरह की गड़बड़ी होने से इनकार किया है। 

आज मुख्य निर्वाचन आयुक्त से मिलेंगे कमलनाथ 
विधानसभा चुनाव के बाद से ही प्रदेश के कई जिलों से आ रही ईवीएम मशीनों की सुरक्षा से जुडी खबरों के बाद आज प्रदेश कॉंग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलेंगे वही ईवीएम छेड़खानी को लेकर कई अहम सबुत भी निर्वाचन आयोग को सौंपेंगे।

मध्यप्रदेश चुनाव: ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर स्टॉन्ग रूम के बाहर डेरा डालकर बैठे कांग्रेस प्रत्याशी

मध्यप्रदेश चुनाव: ईवीएम में गड़बड़ी पर चुनाव आयोग ने तोड़ी चुप्पी, 85 ट्वीट्स के दिए जवाब

रीवा कलेक्टर ने जारी किया फरमान ईवीएम के पास कोई आए तो मार देना गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -