फिर फेंकी स्याही बीफ पार्टी देने वाले MLA राशिद इंजीनियर पर
फिर फेंकी स्याही बीफ पार्टी देने वाले MLA राशिद इंजीनियर पर
Share:

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के निर्दलीय विधायक राशिद इंजीनियर पर स्याही फेंकी गई। राशिद पर स्याही उस वक्त फेंकी गई जब वो उधमपुर में मारे गए ट्रक के खलासी के परिवार वालों को लेकर दिल्ली में प्रेस कॉंफ्रेंस कर रहे थे।

स्याहीं फेंके जाने के बाद राशिद ने कहा हम अपनी बात रखना बंद नहीं करेंगे। यह गाँधी का नही, मोदी का देश है। स्याही फेंकने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हिंदू सेना ने इसकी जिम्मेदारी ली है और स्याही फेंकने वाले युवक ने पकड़े जाने बाद मीडिया से कहा है कि हम तो किसी अन्य संप्रदाय के लिए ऐसा नही करते है।

आपको बता दें कि राशिद ने जम्मू-कश्मीर सरकार के बीफ पर बैन लगाए जाने के विरोध में एमएलए होस्टल में पार्टी दी थी, जिसमें बीफ से बने डिशेज मेहमानों को परोसे गए थे।  राशिद का मानना है कि कोई सरकार या कोर्ट उसे उसके पसंद का खाना खाने से नही रोक सकती है। इसी महीने राशिद ने गोमांस पार्टी दी थी। इसके बाद विधानसभा में भाजपा विधायकों ने उनकी पिटाई की थी।

राशिद पर स्याही फेंकने की जिम्मेदारी हिंदू सेना ने ली

हिंदू सेना नामक एक संस्था ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर के विधायक इंजीनियर राशिद पर स्याही फेंकने की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने यहां प्रेस क्लब के बाहर दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। राशिद ने इसके पहले, ऊधमपुर में हुए ट्रक हमले में घायल खलासी की यहां हुई मौत पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया था।

राशिद के चेहरे पर स्याही पोतने वाले गाय का अपमान करने के लिए राशिद के खिलाफ नारे लगा रहे थे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -