फिर एक पाकिस्तानी का बयान -लानत है पाकिस्तानी आर्मी पर

Dec 02 2017 03:39 PM
फिर एक पाकिस्तानी का बयान -लानत है पाकिस्तानी आर्मी पर

तहरीक़-ए-इंसाफ पार्टी की नेता शिरीन मज़री की बेटी इसान मज़री ने एक विडिओ जारी कर पाकिस्तानी सरकार और पाकिस्तानी आर्मी की खुली निंदा की है. विडिओ में कहाँ गया है की पाकिस्तानी आर्मी ने पुरे मुल्क को बर्बाद कर के रख दिया और पूरी दुनिया में पाकिस्तान की बदनामी का सबसे बड़ा कारण पाकिस्तानी आर्मी है. हालांकि कुछ समय बाद ही विडिओ हटा लिया गया. इसान मज़री पाकिस्तान कि ही एक सियासी घराने से ताल्लुक रखती है.

पाकिस्तानी आर्मी को आतंकवादियों का साथ देने और संरक्षण देने की बात भी विडिओ में कही गई. भारत से बिगड़ते रिश्तो का कारण भी पाकिस्तानी आर्मी को बताया गया है. गौरतलब है की इस से पहले भी पाकिस्तान से पाकिस्तानी अवाम और कई बड़ी हस्तियों कि ओर से पाकिस्तानी आर्मी पर निशाना साधा गया है. पुरे मुल्क में फैली दहशतगर्दी से परेशान लोग सोशल मिडिया पर कई बार अपने दिल की बात कहते हुए पाए गए है.

आये दिन होते आतंकी हमलो में कई बेकसूर लोग अपनी जान गवाते है. हालिया दिनों में पेशावर जैसे शहर में एक सफ्ताह में दो आतंकी हमले होने की खबर भी आई थो. दूसरी और पाकिस्तान सईद जैसे आतंकियों को रिहाई देने और समूचे विश्व की निंदा तक सहने से भी बाज नहीं आ रहा है.

 

यहाँ क्लिक करे 

यहाँ आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है !

आतंकवाद पूरी मानव जाति के लिए अपराध -सुषमा

मुफ्त दवा का दाम चुकाते है गरीब

भाजपा की आंधी को गांधी ने रोका