फिर तिलमिलाया पाकिस्तान
फिर तिलमिलाया पाकिस्तान
Share:

पाकिस्तान की ओर से आज कहा गया कि गुजरात विधानसभा चुनावों के लिये चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय नेताओं को अपनी घरेलू राजनीति में पाकिस्तान को नहीं घसीटना चाहिए. पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने ट्विटर पर लिखा, 'अपने चुनावी बहस में भारत अब पाकिस्तान को घसीटना बंद करे और ऐसे मनगढ़ंत षड्यंत्रों के बजाय अपने दम पर जीत हासिल करे जो बिल्कुल निराधार एवं गैरजिम्मेदार हैं. केंद्रीय रक्षा राज्‍य मंत्री सुभाष भामरे ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट कर कहा, हमें किसी सलाह की जरूरत नहीं है.

पाकिस्तान का ये बयान तब आया है जब, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक चुनावी रैली में दावा किया था कि, गुजरात चुनावों में पाकिस्तान ने दखल का प्रयास किया गया. मोदी ने पाकिस्तान सेना के पूर्व महानिदेशक (डीजी) सरदार अरशद रफीक की उस कथित अपील पर भी सवाल किये जिसमें उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की गयी थी.

साथ ही मणिशंकर अय्यर को लेकर भी मोदी ने अपने बयान में पाकिस्तान का जिक्र किया था. मोदी ने कहा था कि मणिशंकर अय्यर और पूर्वप्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान के साथ बिना विदेश मंत्री को बताये क्या बात क़ी आज तक किसी को नहीं पता. साथ ही मोदी ने राहुल गाँधी को भी देश विरोधी संगठनों से जुड़ा होने कि बात कही थी.

यहाँ क्लिक करे 

पाकिस्तान- 300 आतंकियों ने छोड़ी आतंक की राह

1999 कारगिल युद्ध : दास्ताँ-ए-साज़िश

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में छाया गेल और अफरीदी का जादू

अधिकारियों की तैनाती के बिना हो कुलभूषण की परिवार से भेंट - दलबीर कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -