PCB ने भारत की शिकायत ICC से की
PCB ने भारत की शिकायत ICC से की
Share:

नई दिल्ली: खेल जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक PCB पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत के लिए जहर उगलते हुए आईसीसी से भारत की शिकायत की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई समय से PCB पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के विरुद्ध अपनी सीरीज कराने का हरसंभव प्रयास कर रहा है, परन्तु वह हर बार इसमें नाकाम होता आ रहा है व अब खबर है की इस सब से नाराज होकर गुस्से में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB ने अब आईसीसी से भारत की शिकायत की है।

पता चला है कि इस मसले पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत करते हुए अपने बयान में दोहराया है कि क्रिकेट के संबंध में भारत बार बार वादा-खिलाफ़ी करते हुए ऐन मौके पर सीरीज़ से मुकर रहा है। इसी दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB ने आगे कहा कि भारत के इस रवैये से पाकिस्तान को लाखों डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा है।

इस पर आगे कहते हुए शहरयार खान जो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के अध्यक्ष है उन्होंने कहा कि हमे कभी भी भारत के साथ में टी-20 विश्वकप या फिर किसी भी ICC टूर्नामेंट्स में पाकिस्तान के साथ खेलने में कोई तकलीफ़ नहीं है परन्तु जब भी भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज की बात होती है तो भारत हमेशा से ही आनाकानी करते नजर आया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -