'सालों बाद ऐसा चुनाव हो रहा है, जब CM पर परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा..', अमेठी में गरजे मोदी
'सालों बाद ऐसा चुनाव हो रहा है, जब CM पर परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा..', अमेठी में गरजे मोदी
Share:

अमेठी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते के अमेठी में जनसभा को संबोधित किया. यहां पीएम मोदी ने कहा कि अमेठी और सुल्तानपुर के लोग जब भी प्यार देते हैं, तो जमकर देते हैं, आज भी मैं उस प्यार का अनुभव कर पा रहा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार यूपी रंगों वाली होली, 10 मार्च से ही मनाना आरंभ कर देगा. अमेठी और सुल्तानपुर की जनता तो जानती ही है कि परिवारवादी लोग जमीनी हकीकत से इतनी दूर हैं कि जमीन पर क्या चल रहा है, इन्हें नज़र ही नहीं आता.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज दशकों बाद उत्तर प्रदेश में ऐसा चुनाव हो रहा है जब कोई सरकार अपने किए विकास कार्यों के आधार पर, गरीब के हित में किए कार्यों के आधार पर वोट की अपील कर रही है. सालों बाद ऐसा हुआ है जब कोई सरकार, सुधरी हुई कानून व्यवस्था पर वोट मांग रही है. पीएम मोदी ने कहा कि सालों बाद ऐसा हुआ है, जब राज्य में दंगे रुके हैं, अपराधियों के हौसले पस्त हुए हैं. वर्षों बाद ऐसा हुआ है, जब CM पर अपने परिवार को आगे बढ़ाने, भ्रष्टाचार का इल्जाम नहीं लगा है.

पीएम मोदी ने कहा कि ये जो परिवारवादी लोग होते हैं, वो सत्ता में इसलिए आना चाहते हैं ताकि अपनी और अपने परिवार की शक्ति बढ़ा सकें. हमें किसी ताकत के लिए सत्ता नहीं चाहिए. हमारी शक्ति उत्तर प्रदेश की आवाम है, यहां के गरीब हैं, यहां की माताएं-बहनें हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आज का दिन 24 फरवरी मेरे जीवन का ख़ास दिन है. आज ही पीएम किसान सम्मान निधि को 3 वर्ष पूरे हुए हैं. जब 2019 में हमने ये योजना आरंभ की थी, तो कई लोग अफवाहें, भ्रम फैला रहे थे. मगर हम जो काम करते हैं, ईमानदारी से करते हैं.

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -