Xiaomi के बाद अब इस कंपनी ने वायरलेस चार्जिंग सिस्टम पर किया काम
Xiaomi के बाद अब इस कंपनी ने वायरलेस चार्जिंग सिस्टम पर किया काम
Share:

कई स्मार्टफोन निर्माता ओवर-द-एयर चार्जिंग तकनीक पर काम कर रहे हैं। मोटोरोला ने एक ऐसी प्रणाली को छेड़ा, जो 100cm दूर से फोन चार्ज कर सकती है। इतना ही नहीं, एक ही समय में एक से अधिक फोन चार्ज करने पर भी वायरलेस चार्जर देखा जा सकता है। वेइबो में पोस्ट किए गए वीडियो में मोटोरोला ने चार्जिंग सिस्टम पर कार्य किया और जाहिर है, इसमें मोटोरोला वन हाइपर का काम करने वाला नाम है। क्लिप चार्जिंग हब से दूर अलग-अलग दूरी पर रखे गए दो मोटोरोला एज फोन की चार्जिंग को दिखाता है - एक को 80 सेमी और एक को 100 सेमी पर। 

वही फोन को हब के सामने रखते ही चार्जिंग शुरू हो जाती है और चार्जिंग हब के सामने किसी के हाथ लगाने पर वह रुक जाता है। अब तक दो स्मार्टफोन निर्माता इस तरह की वायरलेस चार्जिंग तकनीक दिखा चुके हैं कि जो भी अपने फोन को पैड पर रखकर थक जाता है, उसके लिए बैक-टू-बैक रोमांचक है। हम देखेंगे कि यहां से क्या होता है, और हम आपको बताएंगे कि या तो मोटोरोला या श्याओमी अपने सिस्टम के बारे में अधिक साझा करते हैं।

Xiaomi ने अभी हाल ही में अपनी वायरलेस चार्जिंग गेम में एक कदम के रूप में अपनी नई वायरलेस चार्जिंग तकनीक - Mi Air Charge की घोषणा की है। कंपनी ने हाल ही में 80W वायरलेस चार्जिंग तकनीक पेश की है जो 20 मिनट के भीतर 4,000mAh की बैटरी चार्ज करने में सक्षम है। नए Mi Air Charge के साथ, यह वास्तव में वायरलेस चार्जिंग अनुभव लाने की कोशिश करता है क्योंकि यह आपके स्मार्टफोन को हवा में चार्ज करेगा।

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट में कोविड-19 टीकों के विकास के लिए 35,000 करोड़ रुपये की घोषणा की

FAU-G ऐप की रेटिंग में आई गिरावट

केंद्रीय बजट 2021-22 के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए लॉन्च किया गया मोबाइल ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -