Xiaomi के बाद ivoomi कंपनी लायी कम बजट में बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन्स
Xiaomi के बाद ivoomi कंपनी लायी कम बजट में बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन की ओर कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. आईवूमि कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन का निर्माण ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखते हुए किया है. कंपनी के दोनों ही स्मार्टफोन आईवूमि मी 4 और आईवूमि मी 5 स्मार्टफोन को ग्राहक क्रमश: 4,499 रूपये ओर 3,499 रूपये में अपना बना सकता है. ग्राहकों की सहजता के लिये आईवूमि कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन की उपलब्धता ब्लैक कलर ओर शैंपेन गोल्ड कलर के साथ भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर करवा दी है.जेसे इच्छुक उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीद सकते है.

आईवूमि के दोनों 4 जी हैंडेसट में यूजर को 2जी, 3जी, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/ एन, ब्लूटूथ यूएसबी, जीपीएस, जीपीआरएस, आज, 3.5 एमएम ऑडियो जैसे फीचर मौजूद है. इनके अलावा ग्राहक दोनों फ़ोन में गई सेसनोर ओर प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिये है.आईवूमि के दोनों ही स्मार्टफोन की बढ़िया खासियत ग्राहकों को 22 भारतीय भाषाओ के सपोर्ट के साथ एंड्राइड नूगा 7.0 भी दिया जा रहा है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Meizu Pro7 का टीजर आया सामने हुए स्पेसिफिकेशन के खुलासे

Moto G5S Plus की नयी जानकारी लॉन्चिंग से पहले सामने आयी !

Nokia ने लिस्टेड की नये स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आयी लांच करने की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -