पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव तो इस टीवी एक्टर ने लिया शो से ब्रेक
पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव तो इस टीवी एक्टर ने लिया शो से ब्रेक
Share:

टेलीविजन शो मेरे डेड की दुल्हन इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। जी दरअसल इस शो में वरुण बडोला और श्वेता तिवारी लीड रोल में दिखाई देते हैं। आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में दोनों की शादी दिखाई जा रही है जो बड़ी बेहतरीन है। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वरुण ने सावधानी बरतते हुए शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। जी दरअसल बीते दिनों ही वरुण की पत्नी राजेश्वरी सचदेव कोरोना पॉजिटिव हुईं हैं और उसी के बाद वरुण ने शो के शूट से ब्रेक ले लिया है। वरुण ने कोरोना टेस्ट करवाया है और उनकी रिपोर्ट आने तक वो क्वारंटाइन हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शूटिंग से ब्रेक लेने पर वरुण ने एक वेबसाइट से बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'देखिए, हमे नहीं पता कि ये वायरस कहां से आया है और कैसे आता है। तो क्यों ना हम थोड़े जिम्मेदार बनें अगर वाकई हमें इससे लड़ना और जीतना है तो। ये सिर्फ तब ही हो पाएगा जब हर इंसान दूसरों के प्रति अपनी सामाजिक जिम्मेदारी समझेगा। फिलहाल में अपनी टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं।' वैसे वरुण के आलावा उनकी पत्नी राजेश्वरी भी होम क्वारंटाइन हैं।

उन्होंने भी इस बारे में बात करते हुए कहा, 'वो एक कमरे में है। हम सिर्फ फोन के जरिए बातचीत करते हैं। घर के दरवाजे काफी मोटे हैं ऐसे में आवाज नहीं जाती तो मैं नहीं चाहता कि वो चिल्लाए और उसे तकलीफ हो। वैसे भी वो कोविड 19 के चलते थोड़ी कमजोर हो चुकी है'। आपको बता दें कि दोनों ने अपने बच्चों को राजेश्वरी के माता पिता के पास भेज दिया है और दोनों अपने घर में क्वारंटाइन हैं। राजेश्वरी के बारे में बात करें तो वह इन दिनों शादी मुबारक शो का हिस्सा हैं और उनकी शो की शूटिंग भी रुकी हुई है।

जब्त हुई पत्थर से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली

मार्क ज़ुकेरबर्ग ने कहा- जल्द ही फेसबुक में किए जाएंगे नए बदलाव

फ्लोरिडा में हुई एक भयावह घटना, पुलिस ने मारी शख्स को गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -