यामी गौतम ने शेयर की शादी के फंक्शन की खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें
यामी गौतम ने शेयर की शादी के फंक्शन की खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें
Share:

अभिनय कर सभी के दिलों में बसने वाली अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों सुर्खियों में हैं। आप जानते ही होंगे यामी ने उरी फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी कर ली है। बीते शुक्रवार को जब उन्होंने अपनी शादी की पहली फोटो शेयर कीं तो हर कोई हैरान रह गया था। आपको पता ही होगा हिमाचल प्रदेश में यामी और आदित्य ने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की है। ऐसे में अब शादी के फंक्शन की अनदेखी फोटोज यामी ने फैंस के लिए शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

जो बड़ी प्यारी है। आपको बता दें कि शादी के बाद यामी की खास तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और यह बड़ी प्यारी है। वैसे यामी ने कुछ और फोटोज फैंस के लिए शेयर की हैं, जो काफी प्यारी है। आप देख सकते हैं उन्होंने तीन अलग-अलग अंदाज की फोटो शेयर की हैं। एक फोटो हल्दी के फंक्शन की है।

इस फोटो में यामी के चेहरे पर हल्दी लगाई जा रही है और वह हंसती दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ पहने दिख रही हैं, इस फोटो में एक्ट्रेस चूड़ा दिखाती दिख रही हैं। इसके अलावा तीसरी फोटो में वह पैरों को दिखाती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस पैरों में पायल और बिछुए पहने दिख रही हैं। इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए यामी ने यलो कलर के हार्ट वाली इमोजी बनाया है। वैसे यामी और आदित्य की शादी में केवल 18 लोग ही शामिल हुए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

कैसी है दिलीप कुमार की सेहत? सायरा बानो ने दी जानकारी

कैप्सूल में हीरे भरकर करते थे तस्करी, 8 गिरफ्तार

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -