बिदाई में फूट-फूटकर रोईं रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी, सामने आईं तस्वीरें
बिदाई में फूट-फूटकर रोईं रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी के बेहतरीन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाली अदाकारा मोहेना कुमारी ने बीते दिनों ही खूब मजे और धूम -धाम से शादी की. वहीं उनकी शादी धूमधाम से हरिद्वार में हुई थी और उनकी विदाई अब हुई है। जी हाँ, हाल ही में उस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान रीवा ने अपनी राजकुमारी को पूरी शान और शौकत के साथ विदा किया जो तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि मोहेना कुमारी की शादी धूमधाम से हरिद्वार में हुई थी और उसके बाद मध्यप्रदेश के रीवा में उनकी शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया गया.

वहीं अब रीवा ने अपनी राजकुमारी को धूमधाम से विदा किया है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं विदाई के समय परिवार से बिछुड़ते वक्त मोहेना कुमारी की आंखों में आंसू उतर आए थे और उसकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं राजकुमारी को विदा करने के लिए पूरा शहर सजधज कर तैयार हो गया था और सभी को उनके जाने के गम था. इस दौरान राजकुमारी को विदा करने पहुंचे लोगों को राजकुमारी ने अलविदा भी कहा.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कि राजकुमारी मोहेना कुमारी अपने राज्य रीवा से पूरी शानो शौकत के साथ विदा हुईं और बीते दिनों राजकुमारी को उनके पति सुयश रावत के साथ रीवा में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था. वहीं उस समय मोहेना कुमारी ने पति सुयश रावत के साथ कई फोटोज क्लिक करवाए थे जो लोगों को खूब पसंद आए थे. वहीं अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए मोहेना कुमारी एक राजकुमारी की तरह ही सजी नजर आईं थीं. इस समय मोहेना कुमारी के यह फोटोज सामने तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सिद्धार्थ को आलसी कहने वाली देवोलीना पर भड़के फैंस, कहा- 'सनकी औरत...'

अपनी बहन को अपनी बैकबोन मानती नहीं इशिता दत्ता

अर्शी खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -