इस शख्स ने अपनी दुल्हन की करवाई अनोखी विदाई, देखने वाली की आँखे फटी रह गई
इस शख्स ने अपनी दुल्हन की करवाई अनोखी विदाई, देखने वाली की आँखे फटी रह गई
Share:

समय के साथ-साथ इस दुनिया में कई बदलाव होते रहते है. वही अगर बात की जाए दुल्हन की विदाई की ही तो पुराने ज़माने में दुल्हन को डोली में विदा किया जाता था इसके बाद समय के साथ-साथ डोली बग्गी में परिवर्तित हो गई और आज के समय में तो अब दुल्हन कार में विदा होती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी विदाई के बारे में बता रहे है जो ना तो डोली में हुई और ना ही बग्गी या कार में. इस शादी में दुल्हन की विदाई हुई जेसीबी मशीन में. जी हाँ... सुनकर तो आपके भी होश उड़ गए होंगे.

ये अनोखी शादी हुई है कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ के पुतुर में जिसमे दुल्हन की विदाई देखकर हर तरफ बस उसी शादी की चर्चा होने लगी थी. जिसने भी इस शादी में दुल्हन की विदाई देखी वो हैरान रह गया. इन तस्वीरों में आप देख सकते हिअ नई-नवेली दुल्हन जेसीबी में बैठकर विदा हो रही है. इस शादी में दूल्हे का नाम चेतान और दुल्हन का नाम ममता था. आप आपके दिमाग में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि आखिर चेतान अपनी दुल्हन को जेसीबी में बैठकर क्यों लाया? तो चलिए हम आपको बता दें... दरअसल चेतान एक जेसीबी ऑपरेटर है इसलिए उन्होंने ऐसा सोचा कि अपनी होने वाली दुल्हन को वो जेसीबी में ही विदा कराकर लाएंगे.

पहले तो ममता जेसीबी में बैठने से ही शर्मा रही थी लेकिन बाद में चेतान ने ममता को खूब मनाया और वो जेसीबी में बैठने के लिए तैयार हो गई. जब दोनों जेसीबी में निकले तो हर किसी की निगाहे उन्ही पर टिकी रही. चेतान ने बताया कि पहले जब उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन को जेसीबी में लाने का सोचा तो उनको भी थोड़ी शर्म आ रही थी लेकिन फिर चेतान के दोस्तों ने उन्हें समझाया और उन्होंने ऐसा फैसला लिया. सोशल मीडिया पर इस अनोखी विदाई के फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे है.

सालभर की बच्ची के गले में 8 दिन तक फंसा रहा इयरिंग

करोड़पति बनने के लिए इस मेले से ख़रीदे मटका

कुछ ऐसा है ट्रम्प का अपनी बेटी के साथ रिश्ता, फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -