रितिक के इस गाने पर बच्ची ने किया गजब का डांस, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
रितिक के इस गाने पर बच्ची ने किया गजब का डांस, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

रितिक रोशन के डांस की तो दुनिया दीवानी है. हर उम्र का बंदा उनके अंदाज का फैन है. चाहे बात हो अरमान राठौर की, जो रितिक की तरह नाच के रातों रात इंटरनेट संसेशन बन गए या फिर इस बच्ची की, जिसने फिल्म ‘वॉर’ के पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करके एक्टर रितिक का दिल जीत लिया है! इस बच्ची के डांस स्टे्प्स इतने तगड़े हैं कि रितिक ने खुद उसके वीडियो को शेयर करते ट्विटर पर लिखा, ‘क्या स्टार है!’

बता दें की जब रितिक ने यह वीडियो शुक्रवार को ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्या स्टार है.. लव!’ आर्टिकल लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक व्यूज और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि बहुत से लोग कमेंट कर बच्ची की तारीफ की है.

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर यूजर @iPrasenjit_M ने शेयर किया हुआ था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह वीडियो वॉट्सऐप से मिला है. इस नन्ही परी को नहीं जानता. लेकिन वह दिल से नाच रही है. इसके कहते हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका. क्यों टाइगर श्रॉफ और रितिक, सही टक्कर देगी यह आपको? इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्ची फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ पर गजब के डांस मूव्स करती नजर आ रही है.

इन कारणों की वजह से हुआ था प्रथम विश्व युद्ध, जानें क्या है 106 साल पुराना इतिहास?

हाथियों के इस वीडियो ने जीता लोगों का दिल, इंटरनेट पर हुआ वायरल

डायनासोर के युग के है ये विशालकाय जानवर, जिसके बारे में वैज्ञानिक भी नहीं जानते पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -