बॉलीवुड सितारों का बढ़ा खतरा! विजय देवरकोंडा के बाद इस साउथ सुपरस्टार में मारी मुंबई में एंट्री
बॉलीवुड सितारों का बढ़ा खतरा! विजय देवरकोंडा के बाद इस साउथ सुपरस्टार में मारी मुंबई में एंट्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान एवं प्रभास की मूवी ‘आदिपुरुष’ का जब से ऐलान हुआ है तब से यह मूवी सुर्खियों का पात्र बनी हुई है। ऐसे में अब प्रभास इस मूवी की शूटिंग के लिए मुंबई आ चुके हैं। जहां कहा जा रहा है कि 1 मार्च से इस मूवी की शूटिंग मुंबई कि फिल्मसिटी में आरम्भ होने वाली है। जहां प्रभास को आज मुंबई में स्पॉट किया गया। इस के चलते अभिनेता बैगनी टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दिए। इससे पूर्व दक्षिण फिल्म के लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा भी मुंबई पहुंचे थे जहां उन्होंने अनन्या पांडे के साथ अपनी मूवी ‘लाइगर’ की शूटिंग आरम्भ करनी है।

बाहुबली अभिनेता प्रभास को हाल ही में मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स से बाहर स्पॉट किया गया। जहां अब प्रभास की फोटोज तथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कथित रूप से वह अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के लिए थोडा और वजन बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस मूवी के लिए शेप में आने के लिए प्रभास दिन में 2 बार जिम जा रहे हैं। इस मूवी में अभिनेता को बहुत लीन दिखाई देना है जिसके कारण उनका जिम जाना बहुत आवश्यक है।

ओम राउत की इस मूवी में प्रभास प्रभु श्री राम के तथा सैफ अली खान लंकेश के रोल में दिखाई देंगे। इतने विवादों के पश्चात् फिल्म की तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। फिल्म के मोशन कैप्चर के साथ इसकी तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। इस मूवी में भारी-भरकम वीएफएक्स का उपयोग किया जाने वाला है। वहीं सैफ अली खान भी मार्च में मूवी की शूटिंग आरम्भ करेंगे। आदिपुरुष की लीड अभिनेत्री की अभी तक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स की माने तो कृति सेनन तथा कीर्ति सुरेश को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है।

रूस में होगी विजय सेतुपति और थालापति विजय की इस जबरदस्त फिल्म की शूटिंग, मचेगा धमाल

खेसारी लाल या पवन सिंह नहीं, इस सुपरस्टार के साथ भोजपुरी फिल्म में होगी सपना चौधरी की एंट्री

इन फिल्मों में काम कर Varsha Usgaonkar ने बनाई अपनी पहचान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -