UP समेत 4 राज्यों में जीत के बाद PM मोदी ने किया अहमदाबाद में मेगा रोड शो, उमड़ा जनसैलाब
UP समेत 4 राज्यों में जीत के बाद PM मोदी ने किया अहमदाबाद में मेगा रोड शो, उमड़ा जनसैलाब
Share:

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर में बेहतरीन जीत मिली है. इसी बीच शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद में रोड शो किया. प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद में हवाईअड्डे से भारतीय जनता पार्टी दफ्तर तक रोड शो किया. यह रोड शो सरदार पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से इन्दिरा ब्रिज सर्कल होते हुए भाट सर्कल से श्री कमलम तक निकाला गया.

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचे. यहां प्रधानमंत्री मोदी गुजरात पंचायत महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 12 मार्च को राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (RRU) की इमारत को राष्ट्र को सौपेंगे. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी RRU के पहले दीक्षांत कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे. 'गुजरात पंचायत महासम्मेलन : अपनू गाम, अपनू गौरव' में राज्य के पंचायती राज संस्थानों के तीनों स्तरों से 1 लाख से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी यहां खेल महाकुंभ का उद्घाटन भी करेंगे. 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी भारतीय जनता पार्टी दफ्तर में सांसदों, विधायकों एवं प्रदेश संगठन के अफसरों को संबोधित करेंगे. यहां से प्रधानमंत्री मोदी गांधीनगर में राजभवन पहुंचेंगे. शाम को वे अहमदाबाद में GMDC ग्राउंड में गुजरात पंचायत महा-सम्मेलन में सम्मिलित होंगे. यहां उनका संबोधन भी होगा. प्रधानमंत्री मोदी शाम छह से 7.15 बजे तक सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में सम्मिलित होंगे.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -