वरुण को छोड़ इस हीरो के साथ फिल्म बना रहे हैं शशांक खैतान
वरुण को छोड़ इस हीरो के साथ फिल्म बना रहे हैं शशांक खैतान
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'मिस्टर लेले' से अपने हाथ पीछे खींचने के बाद शशांक खैतान ने कार्तिक आर्यन को अपनी अगली फिल्म में हीरो लेने का फैसला किया गया है।इसके साथ ही खबरों के अनुसार यह पहला मौका है जब कार्तिक आर्यन और शशांक खैतान एक साथ किसी फिल्म में काम कर सकते है । इसके साथ ही यह एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म हो सकती है | वहीं सूत्रों ने बताया है कि वरुण धवन की फिल्म को किनारे करने के बाद शशांक ने अपनी पुरानी लिखी पटकथाओं को टटोला, और उसमें से एक प्रेम कहानी को चुनकर निकाला गया है।

इसके साथ ही एक सूत्र के मुताबिक , 'शशांक एक प्रेम कहानी बनाने के लिए बेहद उत्साहित थे, इसलिए उन्होंने सबसे पहले कार्तिक आर्यन का दरवाजा खटखटाया था । वहीं जब कार्तिक आर्यन ने पटकथा को सुनकर हां कह दी, तो उसके बाद शशांक और कार्तिक निर्माता करण जौहर से जाकर मिले थे । इसके साथ ही कार्तिक पहले से ही करण जौहर के निर्माण में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' पर काम कर रहे हैं। वहीं  फिल्म के मुख्य कलाकार और बाकी के सभी सह कलाकारों का चयन अभी बाकी है। इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होने की संभावना है। इसके अलावा तब तक पूरी टीम मिलकर फिल्म की होने वाली शूटिंग की जगहों और बाकी के कामों को पूरा करेंगे।

वहीं करण जौहर के निर्माण में बन रही कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'मिस्टर लेले' को शशांक ने हाल ही में बंद किया है। वहीं इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में थीं। इसके अलावा वरुण के साथ शशांक यह तीसरी बार कोई फिल्म करने जा रहे थे। इसके साथ ही इससे पहले उन्होंने वरुण की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां' को निर्देशित किया है। वहीं वरुण और शशांक ने एक और फिल्म 'रणभूमि' के लिए साथ आने का फैसला किया था, परन्तु उस फिल्म को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है ।

जन्मदिन से पहले रिलायंस ने आमिर को याद दिलाई विक्रम वेध

फिल्म आनंद से शुरू हुई अमिताभ के करियर की कहानी

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -