उर्फी जावेद के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस की बिगड़ी तबियत, देर रात हुई भर्ती
उर्फी जावेद के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस की बिगड़ी तबियत, देर रात हुई भर्ती
Share:

कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। किन्तु अब खबर सामने आ रही है 'बिग बॉस' फेम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की सेहत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है। एक्ट्रेस को वायरल फीवर हो गया है, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ गया था, यहां तक की उनकी उल्टियां रुकने का नाम नहीं ले रही थीं। संभावना की फीवर की खबर उनके हस्बैंड अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने ब्लॉग के माध्यम से साझा की है। बता दें कि अभिनेत्री गठिया जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। इसका खुलासा उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया था।

संभावना के हस्बैंड अविनाश द्विवेदी ने बताया कि 'संभावना को वायरल फीवर हुआ है। वायरस ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया है। संभावना को पहले से ही सिरदर्द और बुखार था, लेकिन अब उन्हें खांसी-जुखाम और निरंतर उल्टियां हो रही हैं। संभावना की तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था।' 

अविनाश अपना सारा काम छोड़कर संभावना का ध्यान रख रहे हैं। ब्लॉग में आप देख सकते हैं कि संभावना का चेहरा भी सूज गया है। संभावना ने इस बात का खुलासा कुछ दिन पहले ही किया था। उन्होंने अपने ब्लॉग में कहा कि वह इन दिनों एक खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसे गठिया यानी आर्थराइटिस (Arthritis) भी बोलते है। वीडियो में संभावना भावुक हो गईं तथा IVF प्रोसीजर से लेकर गठिया तक पर खुलकर दिल की बात कही। संभावना ने कि इस बीमारी के कारण उन्हें चलने-फिरने में समस्या हो रही है। उनके हाथ-पैरों में हमेशा सूजन, दर्द, अकड़न एवं जकड़न रहती है।

पुष्पा के 'श्रीवल्ली' गाने को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा

दिल थामकर देंखे अवनीत कौर की ये तस्वीरें

बहुत नाजुक है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, हैं वेंटिलेटर सपोर्ट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -