मध्यप्रदेश : दो पक्षों में टकराव के बाद देवास में भड़की हिंसा, बरामद हुए जिंदा बम
मध्यप्रदेश : दो पक्षों में टकराव के बाद देवास में भड़की हिंसा, बरामद हुए जिंदा बम
Share:

देवास/इंदौर. मध्यप्रदेश के देवास जिले में हिंसा भड़क गई है. पुराने विवाद को लेकर एक युवक को तलवार मार दी जिसके बाद दोनों पक्षों में टकराव हो गया और इलाके में तनाव फ़ैल गया. आक्रोशित लोगो ने पेट्रोल बम भी फेंके साथ ही पथराव और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने तक़रीबन 35 से भी अधिक लोगो को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक कुछ लोगो ने शुक्रवारिया हाट में कालूराम नामक युवक पर तलवार से हमला कर दिया. इस घटना में हाट में भगदड़ मच गई. देखते ही देखते मालीपुरा और खारीबावड़ी के बीच वाले इलाके में लोगो ने पथराव कर दिया. भड़की भीड़ ने पेट्रोल बम फेंकना चालू कर दिया. कई वाहनो में भी तोड़फोड़ की गई. घटना में करीब 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमे 3 को उपचार के लिए इंदौर रेफर करना पड़ा. पुलिस ने अभी तक इस घटना में 35 लोगों को गिरफ्तार किया है. सड़क पर उतरे दोनों पक्षों को पुलिस ने खदेड़कर भगाया.

हिंसा भड़कते देख कलेक्टर आशुतोष अवस्थी और एसपी शशिकांत शुक्ला ने मोर्चा संभाला. हालात को देखकर पुलिस ने इलाके में 144 लगा दी है. हिंसा की अफवाह फैलने के बाद एक धर्मस्थल के ऊपरी हिस्से से कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. पुलिस ने तलाशी के दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार किया और पत्थर समेत 8 जिंदा पेट्रोल बम जब्त किए. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए हालात पर काबू कर रखा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -