ट्विटर के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम लेगा राहुल गांधी पर कड़ा एक्शन, जानिए क्या है वजह?
ट्विटर के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम लेगा राहुल गांधी पर कड़ा एक्शन, जानिए क्या है वजह?
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट के पश्चात् अब फेसबुक एवं इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्रवाई हो सकती है। NCPCR राहुल गांधी के फेसबुक एवं इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्शन लेने के लिए बोल सकता है। कथित रेप पीड़िता की पहचान बताने वाले पोस्ट को लेकर यह कदम उठाया जा सकता है।

वही इससे पूर्व ट्विटर ने राहुल गांधी का अकाउंट ब्लॉक कर दिया था। दूसरी तरफ राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि डिजिटल दादागिरी नहीं चलेगी। कुछ समय पहले ही दिल्ली में कथित दुष्कर्म और क़त्ल की पीड़िता नौ वर्षीय बच्ची के माता-पिता से भेंट की फोटो शेयर करने को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद किया गया था। दूसरी ओर ट्विटर ने कहना है कि उसने ये फैसला नियमों के तहत लिया हैं। 

एनसीपीसीआर प्रमुख प्रियांक कानूनगो ने कहा कि हमने उनसे तीन दिनों के अंदर उत्तर मांगा था तथा आज अवधि खत्म हो गई है। यदि हमें उत्तर नहीं प्राप्त होता है, तो हम उनके खिलाफ बाल अधिकार संरक्षण आयोग अधिनियम, 2005 की धारा 14 के तहत कार्रवाई करेंगे। हमें इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करने के सिलसिले में एक शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें पीड़िता की पहचान का खुलासा हुआ है। दूसरी तरफ राहुल गांधी ने आज को एक बयान जारी कर बताया, मेरा ट्विटर अकाउंट बंद करके वे हमारी सियासी प्रक्रिया में दखल दे रहे हैं।

अब स्पाइसजेट के यात्री उड़ान के दौरान बुक कर सकते है कैब

पीएम मोदी ने लॉन्च की नई स्क्रैपिंग पॉलिसी, बोले- इससे देश में आएगा एक सकारात्मक बदलाव...

'ट्विटर वही सुनता है, जो सरकार कहती है..', अपना अकाउंट ब्लॉक होने पर भड़के राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -