OMG... ऐश्वर्या नहीं बल्कि इस अभिनेत्री से प्यार करते है अभिषेक लिखा- I love you
OMG... ऐश्वर्या नहीं बल्कि इस अभिनेत्री से प्यार करते है अभिषेक लिखा- I love you
Share:

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन का ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया था, और अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट और फेसबुक अकाउंट भी हैक हो गया है. जैसे ही हैकर्स ने अभिषेक का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया इसके बाद उन्होंने अभिषेक के अकाउंट से कुछ अजीब से शॉकिंग पोस्ट शेयर किए. हैकर्स ने अभिषेक के अकाउंट से कुछ फोटो शेयर किया है. पहली फोटो में अमिताभ बच्चन इजराइल के प्रधानमंत्री बेनंजिम नेतनयाहू के साथ खड़े है और अभिषेक उन्हें देख रहे है. वही दूसरी फोटो के साथ हैकर्स ने कैप्शन में लिखा है- आई लव यू कटरीना...

इतना ही नहीं हैकर्स ने अभिषेक के अकाउंट से पेलेस्तीन के झंडे की भी फोटो शेयर की है. आपको बता दे अभिषेक के पहले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और बॉलीवुड एक्ट्रेस निमृत कौर का भी ट्वीटर अकाउंट हैक हुआ था. इनके साथ-साथ बीजेपी नेता राम माधव और राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता के ट्वीटर अकाउंट को भी हैक कर लिया गया था. इनके अकाउंट को भी हैक कर शॉकिंग पोस्ट किये गए थे. हैकर्स ने अनुपम खेर के अकाउंट से पोस्ट किया था जिसमे लिखा था- 'आई लव पाकिस्तान.' इसके साथ ही हैकर्स ने पाकिस्तान के झंडे का भी फोटो शेयर किया था.

वैसे अभिषेक के अकाउंट से जितने भी पोस्ट किए गए थे उन सभी को अब डिलीट भी कर दिया गया है. अब ऐसा माना जा रहा है कि जिन लोगो ने अनुपम खेर, स्वपनदास गुप्ता, राम माधव के अकाउंट हैक किए थे अभिषेक बच्चन का अकाउंट भी उन्ही लोगो ने हैक किया है. खैर अब इसकी जाँच की जा रही है और जल्द ही इन हैकर्स का भी पता चल जाएगा.

Valentine Special : संजू बाबा और माधुरी दीक्षित की प्रेमकहानी के पीछे का सच

Video : मुंबई रिसेप्शन में विरूष्का का रोमांटिक डांस, नहीं देखा होगा आपने

हॉटनेस के मामले में दिव्या भारती से कम नहीं है उनकी बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -