मनोरंजन जगत में मचा हंगामा, त्रिशाकर के बाद अब इस मशहूर अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक
मनोरंजन जगत में मचा हंगामा, त्रिशाकर के बाद अब इस मशहूर अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत में इन दिनों बहुत हंगामा मचा हुआ है। कुछ दिनों पहले त्रिशाकर मधु का MMS लीक हुआ था जिससे सब बहुत हैरान हुए थे तथा अब एक और अभिनेत्री का वडियो वायरल हो गया है। अब जिन अभिनेत्री का वीडियो वायरल हुआ है वो हैं प्रियंका पंडित। दरअसल, प्रियंका पंडित का निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभिनेत्री का कॉन्ट्रोवर्सी वीडियो देखकर सभी दंग हैं। प्रियंका का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है।

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जो वीडियो प्रियंका का वायरल हो रहा है वो पुराना है। इतना ही नहीं प्रियंका की भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आ गई है। प्रियंका का कहना है कि जो वीडियो में लड़की नजर आ रही हैं वो वह स्वयं नहीं है बल्कि कोई और है। उनका ये भी कहना है कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं। यदि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने इस वीडियो के विरुद्ध मुकदमा भी दायर किया है।

बता दें कि प्रियंका ने वर्ष 2013 में मूवी जीना तेरी गली में से भोजपुरी जगत में कदम रखा था। तत्पश्चात, वह अब तक तोड़ दे दुश्मन की नली राम तथा अली, पवन पुत्र, इच्छादारी और आवारा बालम जैसी कई मूवीज में काम किया है। वही अभी प्रियंका के पास कई मूवीज हैं तथा वह शीघ्र ही दिल मत देना मेरी सौतम को और पांच मेहरिया में दिखाई देने वाली हैं। इनके अतिरिक्त भी प्रियंका के पास फिल्में हैं हालांकि उनके नाम की कोई घोषणा नहीं हुई है।

मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, तस्वीरें देख बोले फैंस- अब जान लेकर ही मानोगी क्या?

प्रभास और कृति सैनन ने शुरू की आदिपुरुष की शूटिंग, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

भोपाल: मोहर्रम के मातमी जुलूस पर लगा बैन, गणेश उत्सव के लिए भी जारी गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -