'मिर्जापुर 2' की जबरदस्त कामयाबी के बाद बढे अली फज़ल के भाव, बढ़ाई अपनी एक्टिंग फीस
'मिर्जापुर 2' की जबरदस्त कामयाबी के बाद बढे अली फज़ल के भाव, बढ़ाई अपनी एक्टिंग फीस
Share:

बॉलीवुड एक्टर अली फजल इंडस्ट्री के शानदार कलाकारों में से एक हैं। पिछले साल रिलीज हुई एक्टर की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' ने ना केवल ऑडियंस के दिलों पर राज किया। बल्कि इंडस्ट्री के कई अभिनेता भी इस सीरीज की जबरदस्त कामयाबी से हैरान रह गए। करीब 2 माह पूर्व अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस सीरीज से मुन्ना भैया उर्फ अली फजल को एक अलग पहचान प्राप्त हुई है। इसी बीच आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर ने 'मिर्जापुर 2' की सफलता के पश्चात् आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए अपना अभिनय शुल्क बढ़ा दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, मिर्जापुर के नए सीजन ने स्ट्रीमिंग के जगत में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हालांकि इसका लाभ सीधा अली फजल को हुआ है। उन्होंने अपना अभिनय शुल्क लगभग 30-40% तक बढ़ा दिया है। फीस बढ़ाने के पश्चात् भी अली कई प्रोजेक्ट्स पर कार्य करने जा रहे हैं।

मीडिया से चर्चा के दौरान अली फजल ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट कोडनेम: जॉनी वाकर के बारे में बताया, 'मेरे पास दो प्रोजेक्ट थे जो जनवरी तथा फरवरी में आरम्भ होने थे। किन्तु यूके में फिर से लॉकडाउन लग गया है तथा हमारे कुछ कास्ट मेंबर्स जिन्हें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में देखा गया था, वे सभी वहां रहते हैं। इस मूवी को फिल्माने के लिए बायो-बबल की मांग होगी। हमारी लोकेशन्स अमेरिका या ब्रिटेन तक ही सीमित नहीं हैं, क्योंकि यह इराक युद्ध पर आधारित है। इस परियोजना को वर्ष के आखिर तक रद्द कर दिया गया है।' 

आलिया भट्ट ने दीपिका को किया बर्थडे विश, कहा- तुम हमेशा खूबसूरती और मजबूती की प्रेरणा रही हो...

शादी के बंधन में बंधे 'कुछ कुछ होता है' के मशहूर छोटे सरदार, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

आलिया भट्ट की फिल्म में हुई 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम पार्थ समथान की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -