चोरी के बाद बदला चोर का मूड, किया ऐसा काम उड़ गए लोगों के होश
चोरी के बाद बदला चोर का मूड, किया ऐसा काम उड़ गए लोगों के होश
Share:

सोशल मीडिया पर एक पर्ची इस समय तेजी से वायरल हो रही है, इसमें एक चोर मंदिर से चोरी करने के उपरांत वापस सामान लौटाने पहुंचा और साथ में एक पर्ची भी छोड़कर चला गया उस पर्ची में उसने कुछ ऐसी चीजें लिखीं जिसे पढ़कर लोग हैरान हो चुके है। कुछ दिन पहले एक अज्ञात चोर ने लामता स्थित जैन मंदिर में लाखों रुपए के चांदी के छत्र और चांदी के भमंडल चोरी किए गए। लेकिन बाद में चोर का हृदय परिवर्तन हुआ और उसने चोरी किया सारा सामान वापस कर दिया। इतना ही नहीं, चोर ने चिट्ठी लिखकर माफी भी मांग ली। चोर ने चुराए गए सामान को एक थैले में पैक किया और उसके ऊपर एक पेपर में माफीनामा लिखकर पंचायत भवन के पास एक गड्ढे में रख दिया था।

मंदिर में चोरी के बाद सामान वापस लौटा गया चोर: थाना लामटा के मार्केट चैक स्थित शांतिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर में बीते सोमवार की रात को अज्ञात चोरों ने जैन मंदिर से चांदी के 9 छत्र, 01 चांदी का भमडंल, 3 पीतल के भमडंल को चुरा कर ले गए थे। चोरी की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। चोर ने छत्र एवं भमंडल, माफीनामा पत्र के साथ ग्राम पंचायत के नल के गड्ढे में रख गया था। पानी भरने के लिए जैन परिवार इस नल के पास गड्ढे में गए तो थैला  दिखाई दिया, जिसे लकड़ी से खोला तो भमंडल की चमक दिखाई दी, जिसकी जानकारी जैन समाज व पुलिस विभाग तक पहुंचाई गई। जानकारी मिलने के उपरांत सभी इकट्ठे हुए और मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया गया।

लेटर लिखकर मांगी माफी: इस घटना के बारे में जानने के उपरांत उन्होंने थैले को खंगाला तो उसमें से एक पर्ची निकली, इसमें चोर ने लिखा था, 'मैं इस काम के लिए क्षमा चाहता हूं। मेरे से जो गलती हुई है उसे माफ करें। मेरे को इससे बहुत नुकसान हुआ है इसलिए मैं इसे (सामान) को वापस कर रहा हूं।' यह लेटर पढ़कर सभी के होश उड़ चुके है। हालांकि, अभी तक चोर का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस इस मामले में तलाश जारी कर दी। पुलिस पुलिस विभाग ने समान की शिनाख्त कराकर जब्ती बनाई।

निसार कर रहा था फायरिंग दोस्त बना रहा था वीडियो और फिर

बच्ची को जन्म देने के बाद गायब हुई माँ, होश उड़ा देगा पूरा मामला

ब्रेअकप नहीं कर रहा था BF, तो प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला, 5 दिन बाद खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -