चोरों ने मौज उड़ाते-उड़ाते की लाखों की लूट

गाजियाबाद. चोरों के हौसले यूपी में इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने एक घर में चोरी करने में पूरे दो घंटे लगाए. आराम से की गई इस वारदात के दौरान उन्होंने घर में खाने -पीने का लुत्फ़ लिया और शराब पीकर मौज मनाई. गाजियाबाद के नेहरु नगर निवासी नरेंद्र कुमार अग्रवाल के घर में सोमवार को तीन चोरों ने इस अनोखी चोरी को अंजाम दिया. पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार को पता लगी.

स्टील व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल और उनकी पत्नी मालती को चोरों ने पहले बंदूक की नोंक पर बंधक बनाया और फिर उन्हें बिस्तर पर फेंक दिया. फिर दो घंटे तक घर में उनका राज रहा. पहले उन्होंने चोरी की, फिर घर में ही बैठकर पेट पूजा की. सलाद बनाकर खाया और शराब पी. फिर घर को बाहर से बंद करके व्यापारी की गाड़ी से भाग गए.

बाद में नरेंद्र अग्रवाल और उनकी पत्नी किसी तरह से छत पर पहुंचे और मदद के लिए आवाज लगाई. उन्होंने पुलिस को बताया कि चोर घर से 7 लाख रुपये कैश, 20 लाख के जेवर, मोबाइल फोन, एक बंदूक और विह्सकी की 6 बोतलें लेकर, उन्हीं की एसयूवी गाड़ी में लेकर भागे. इंस्पेक्टर विनोद पांडे ने कहा कि अधिकारियों की एक टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए भेज दी गई है.

दो साल में पांचवी बार इस गैस एजेंसी में चोरी

कचरा फैलाने और नियम तोड़ने की सज़ा

तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना

Most Popular

- Sponsored Advert -