इस मूवी की सफलता के बाद राकेश रोशन पर हुआ था जानलेवा हमला
इस मूवी की सफलता के बाद राकेश रोशन पर हुआ था जानलेवा हमला
Share:

ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में कर दी थी. हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक क मूवी इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तगड़ी तैयारी कर रखी थी. ऐसे में मूवी ‘कहो ना प्यार है’ बनाई गई. मूवी रिलीज होते के साथ ही सुपर-डुपर हिट भी हो गई थी. इसी के साथ ही ऋतिक रोशन रातों-रात सुपरस्टार बन चुके थे. राकेश रोशन बेटे को मिली इस सफलता से बेहद खुश थे, कि तभी रोशन परिवार की जिंदगी में एक दुर्घटना हुई. उस समय अचानक राकेश रोशन पर जानलेवा अटैक हुआ. राकेश रोशन पर माफियाओं ने बीच सड़क पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. राकेश रोशन उस समय घर से बाहर थे और माफियाओं ने मौका देखकर राकेश पर हमला करना शुरू कर दिया था. ये गनीमत रही कि राकेश रोशन सुरक्षित उस घड़ी से बाहर निकल गए.

राकेश रोशन पर क्यों हुआ था हमला: राकेश रोशन ने जो मूवी  बनाई थी वह उससे हर तरफ से मुनाफा ही हो रहा था, बेटा सुपरस्टार बन चुका था और मूवी थिएटर्स में जमकर कमाई करने में लगी थी. मूवी बनने से पहले राकेश ने अपने लेवल पर बहुत स्ट्रगल भी किया था, ऐसे में जिन-जिन से राकेश ने फिल्म बनाने के लिएपैसे लिए थे वो सब उन्होंने चुकाए और वह अदायगी से मुक्त हो चुके है.

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ ने राकेश रोशन की डूबती नैया को पार लगा दिया था औऱ मुनाफा दिलाय था. एक शाम जब राकेश रोशन अपने ऑफिस में बैठे हुए थे, कुछ वक़्त के उपरांत जब वह ऑफिस से बाहर निकले तभी उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसना शुरू हो गई. शाम के 6.30 बज रहे थे, गोलियां चलते ही वह बहुत ही ज्यादा हैरान भी हो गए इस दौरान कुछ गोलियां उनके जिस्म पर भी लगी थीं औऱ वह जमीन पर गिर पड़े थे.

फिल्म मैरी कॉम को लेकर प्रियंका ने कही चौंका देने वाली बात

US में लाल सिंह चड्ढा की होगी स्क्रीनिंग

जल्द ही बॉलीवुड के स्टार से साथ नज़र आने वाली है ये साउथ एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -