आमिर के बयान के बाद ट्विटर पर भिड़े अनुपम और शिरीष
आमिर के बयान के बाद ट्विटर पर भिड़े अनुपम और शिरीष
Share:

आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर आमिर खान द्वारा दिए गए बयान के बाद जहाँ आमिर की हर जगह आलोचना हो रही है. वही पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बट चूका है. कुछ लोग जहां उनके खिलाफ है तो कुछ लोग उनके साथ है. इस बात पर लोग आपस में भिड़ने भी लगे है. ऐसी ही लड़ाई देखने को मिली बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और निर्माता निर्देशक शिरीष कुंदर के बीच में. दरअसल आमिर के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर अनुपम खेर ने विरोध किया तो वही शिरीष ने आमिर का समर्थन किया.

और इस चक्कर में शिरीष और अनुपम ट्विटर पर आपस में भिड़ गए. आमिर खान के समर्थन में शिरीष ने ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर अनुपम आमिर खान अपने बयान में किरण राव की बात कर रहे थे किरण खेर की नहीं. जय हो. इस ट्वीट के बाद अनुपम ने भी शिरीष को मुह तोड़ जवाब दिया और कहा कि OMG मुझे तो पता ही नहीं था शिरीष कि तुम इतने ज्यादा इंटेलिजेंट हो. जय हो.

आपको बता दे कि आमिर खान ने अपने बयान में कहा था कि देश का माहौल ज्यादा बिगड़ गया है और एक समय उनकी पत्नी किरण ने उनसे कहा था कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए. आपको बता दे कि अनुपम समेत कई लोगो ने आमिर के इस बयान का विरोध किया था. वही कुछ लोगो ने आमिर का साथ देते हुए इस बयान को सही बताया था .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -