साधुओं के बाद किन्नर की हुई लात-घूसों से पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह
साधुओं के बाद किन्नर की हुई लात-घूसों से पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक किन्नर को पीट दिया। यह मामला बुधवार शाम 5 बजे जलगांव-जामोद बस स्टैंड का है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। हाल ही में बच्चा चुराने वाले गिरोह का सदस्य समझकर सांगली जिले में मथुरा के 4 साधुओं की पिटाई की घटना भी सामने आई थी।     

पीड़ित किन्नर सायरा मोगरा जान ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा कि वो मलकापुर शहर की रहने वाली है तथा जलगांव-जामोद में अपने एक सहयोगी के साथ दीक्षा (भीख) मांगने गई थी। वह ऑटो में बस स्टैंड के लिए निकली थी, ऑटो चालक ने कॉल पर किसी को बोला कि उसके ऑटो में एक महिला बैठी है, जो बच्चा चुराने आई है। फिर क्या था मौके पर 8 से 10 मौके पर पहुंचे तथा बीच सड़क किन्नर की खूब पिटाई कर दी। 

वही वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि कई लोग किन्नर के बाल पकड़कर उसे लात घूसों से खूब पीट रहे हैं। वहीं किन्नर स्वयं को बचाने का प्रयास किया किन्तु भीड़ के चुंगल से वो छूट नहीं पाया। फिर किन्नर को पीटते हुए ऑटो में बैठाया तथा पुलिस स्टेशन लेकर गए। पीड़ित किन्नर की शिकायत पर पुलिस ने 8 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित किन्नर के मुखिया ने पुलिस को चेतावनी दी कि यदि अपराधियों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया तो पूरे महाराष्ट्र से किन्नरों को बुलाकर आंदोलन करेंगे। 

अनोखे अंदाज में पकड़ाया गैंगरेप का आरोपी, जानिए पूरा मामला

कंजर गिरोह पुलिस की गिरफ्त में, दो भागने में हुए कामयाब

भाभी के लिए बेटे ने कर डाली मां की हत्या, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -