रेप के बाद महिला ने तीन मासूमों संग किया आत्मदाह
रेप के बाद महिला ने तीन मासूमों संग किया आत्मदाह
Share:

झांसी. यहां के मोठ थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्मदाह कर लिया. यह घटना बुधवार दोपहर की है जब एक महिला ने अपने साथ हुए रेप के कारण मौत को गले लगा लिया.  महिला का पति उरई में पल्लेदारी का काम करता है.

महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी एक दिन पहले फ़ोन पर अपनी ननद को दी थी. उसने अपनी ननद को बताया कि उसके पड़ोस में ही रहने वाले दो युवकों ने उसके साथ रेप किया. जिससे वह काफी परेशान है. उसने यहां तक कहा था कि बच्चों को अपने साथ ले जाएंगी क्योंकि उसके बाद उनको कौन पालेगा। हालांकि उसने ऐसा करने से मना किया था और जल्दी गांव आने को कहा था.

मृतक महिला मोठ के एक गांव में अपने तीन मासूम बच्चों के साथ ही रहती थी. बुधवार दोपहर बाद महिला ने तीनों बच्चों को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया और मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली. घर से आग की लपटें उठने पर आसपास के लोगों का ध्यान उधर गया, लोग पास गये तो बच्चों की चीखें सुनाई पड़ीं. ग्रामीणों ने दरवाजा खोलना चाहा लेकिन अंदर से कुंडी बंद थी, इस पर उऩ्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर थाने की पुलिस व दमकल वाहन पहुंच गए. दमकल कर्मियों ने आग बुझाई जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा. पुलिस के अंदर दाखिल होने से पहले महिला और तीनों बच्चे दम तोड़ चुके थे. पुलिस ने चारों शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि हमे रेप कि कोई जानकारी नहीं मिली है. अब पति के आने पर ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा. उन्होंने कहा कि रेप की कोई जानकारी उनको नहीं दी गई है. वहीं एसडीएम ने कहा कि आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या की आशंका है, वैसे कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. घटना की जांच की जा रही है.

 

गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने ज़ब्त किए सोने के बिस्कुट

जाति सुनकर नहीं देने दी परीक्षा, पीएम को लिखी चिट्ठी

बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष बनीं दिलमणि मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -