मरीज की मौत के बाद डॉक्टरों को दौड़ाकर पीटा
मरीज की मौत के बाद डॉक्टरों को दौड़ाकर पीटा
Share:

पटना. बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक मरीज की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टरों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. परिजनों का कहना था कि डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत हुई, वहीं डॉक्टरों का कहना था कि मरीज की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी. 

बताया जा रहा है कि एक मरीज की डेंगू से हुई मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टरों के साथ की मारपीट की. परिजनों ने गार्ड से लाठी छीनकर डॉक्टरों की पिटाई की, जिससे डॉक्टर भी आक्रोशित हो गए. मारपीट करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं जो बुर्का पहनकर डंडे से डॉक्टरों पर हमला कर रही थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामे को शांत करने का कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोग शांत नहीं हो रहे थे जिसके बाद अतिरिक्त फोर्स बल को मौके पर बुलाया गया. काफी मशक्कत के बाद हंगामे को शांत किया गया.

घटना के बाद चिकित्सक और अस्पताल कर्मियों के साथ-साथ जूनियर डॉक्टर कामकाज ठप कर दिया. जूनियर डॉक्टरों द्वारा चिकित्सकीय कार्य ठप किये जाने से इमरजेंसी वार्ड समेत अन्य वार्डों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

कर्नाटक के प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से बातचीत करेंगे मुख्यमंत्री

यदि ऐसा हुआ तो ईंधन 250 रुपए लीटर बिकेगा

कश्मीर में सेना की बड़ी सफलता, पकड़े गए 3 आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -