'हत्या के बाद चेहरे पर डाला तेजाब और...', बॉयफ्रेंड ने दी लड़की को दर्दनाक मौत
'हत्या के बाद चेहरे पर डाला तेजाब और...', बॉयफ्रेंड ने दी लड़की को दर्दनाक मौत
Share:

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में 25 वर्षीय एक लड़की का क़त्ल उसके प्रेमी ने कर दिया। पहचान मिटाने के लिए लड़की के चेहरे को एसिड से जला दिया। इस बात की भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि क़त्ल से पहले युवती के साथ बलात्कार भी हुआ है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस के मुताबिक, दीप नारायण सिंह उर्फ चरकू नाम के अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती रांची के एक कॉलेज में पीजी की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा बीते कुछ महीनों से दीप नारायण के संपर्क में थी। रविवार को वह दीप नारायण के साथ गई थी, इसी के पश्चात् से वह लापता हो गई।

पुलिस का कहना है कि दीप नारायण ने छात्रा का क़त्ल कर लाश गांव के पास पत्थर की खदानों के नजदीक सुनसान स्थान पर फेंक दी थी। लड़की की पहचान न हो सके, इसलिए चेहरे पर एसिड जैसी कोई चीज डाल दी, जिससे युवती का चेहरा जल गया। लड़की की पहचान उसके माता-पिता ने कपड़ों से की। प्रथम दृष्टया आशंका व्यक्त की जा रही है कि बलत्कात के पश्चात् छात्रा का क़त्ल क़त्ल किया गया है। हाथ और गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। छात्रा के घरवालों का कहना है कि दीप नारायण उर्फ चरकू ने छात्रा का क़त्ल कर दिया। हत्या से पहले बलात्कार हुआ है। उन्होंने कहा कि दीप नारायण ने बेटी की जान ली, वह उनके लिए भी खतरा बना हुआ है।

वही इस घटना को लेकर लोहरदगा के एसपी आर रामकुमार ने कहा कि 22 नवंबर को छात्रा का शव मिला था। तत्पश्चात, मामले की तहकीकात के लिए विशेष टीम बनाई गई थी। परिवार वालों से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर दीप नारायण सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप का एंगल है, इसमें पुलिस सारे पहलुओं की तहकीकात कर रही है। हत्या से पहले बलात्कार के प्वाइंट पर भी तहकीकात चल रही है। अपराधी के पास से छात्रा के शैक्षणिक दस्तावेज समेत कई चीजें जब्त हुई हैं।

'कलेक्टर अंकल… वे मस्जिद से चिल्लाते क्यों हैं?, WhatsApp पर वायरल हो रही है अजान से परेशान बच्चों की ये चिट्ठी

राहुल गांधी पहुंचे ओंमकारेश्वर ज्योतिर्लिंग

इस राज्य में शुरू हो रहा है मखाना महोत्सव, खेती करने पर मिलेंगे 97 हजार रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -