शादी के बाद सास-ससुर की लाडली बने इन टिप्स के जरिये

सास बहु के झगडे तो घर-घर की कहानी है ऐसे में नयी नवेली दुल्हन के लिए परेशानी हो जाती है, अगर आपकी भी नई-नई शादी हुई है और आप सास बहु के झगड़ो से दूर रहना चाहती है तो आज हम आपको कुछ ऐसी चीजे बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप अपने सास-ससुर की लाडली बन सकती हैं.

ज्यादातर लड़किया ससुराल में घबराई हुई सी रहती है इसका एक खास कारण है क्योकि उनको ससुराल वालो की पसंद और नापसंद के बारे में पता नहीं होता है. ऐसे में आप आदर्श बहू की छवि में ढलने की कोशिश करे लेकिन इतना भी नहीं की वो आप पर हावी हो जाये नहीं तो बाद में झगड़ा होना स्वाभाविक है. ससुराल जाने के बाद लड़की को सास-ससुर के साथ ताल मेल बनाना जरुरी है ऐसा करने से दोनों एक-दूसरे की जरूरतों और ख्वाहिशों को समझेंगे जिससे झगडे भी कम होंगे.

किसी भी रिलेशनशिप में उसकी सीमाएं होना जरूरी है, इसलिए बहू बहुत ही प्यार से सास को इस बात को बताये कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं. अगर सास आपको किसी गलती पर डांट भी दे तो आप उन्हें पलटकर जवाब नहीं दे, ऐसा करने से झगड़ा नहीं होगा क्योकि कुछ बातें हमारी भलाई के लिए भी होती है जो हमे समझना चाहिए.

ये भी पढ़े

शादी से पहले भूलकर भी ना बोले ये झूठ

लड़कियों के पर्स में होती है ये सारी चीजें

इन मौकों पर लड़के होते है लड़कियों से भी ज्यादा नर्वस

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -