'द लायन किंग' की सक्सेस के बाद डिजनी ने उठाया बड़ा कदम, जल्द बनेगा इन दो फिल्मों का रीबूट
'द लायन किंग' की सक्सेस के बाद डिजनी ने उठाया बड़ा कदम, जल्द बनेगा इन दो फिल्मों का रीबूट
Share:

हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन– फार फ्रॉम होम की कामयाबी का लुत्फ उठा रहे फिल्म के मशहूर अभिनेता टॉम हॉलैंड की झोली में डिजनी स्टूडियोज का एक और बड़ा प्रस्ताव आ गिरने की खबर से उनके चाहने वालों के चेहरे खिलखिला उठे हैं. एवेंजर्स सीरीज के अगले फेज में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार टॉम हॉलैंड की टीन एजर्स में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए डिजनी उनके साथ अपनी एक चर्चित एनीमेशन फिल्म का रीबूट वर्जन बनाने की तैयारी में है. लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी दोनों तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है. 

बता दें कि हॉलीवुड का मशहूर स्टूडियो इन दिनों अपनी पुरानी क्लासिक फिल्मों को एनीमेशन की नई तकनीकों मसलन लाइव एनीमेशन और फोटो रियल एनीमेशन के जरिए फिर से जीवंत करने का काम कर रहा है. पहले इस स्टूडियो द्वारा ब्यूटी एंड द बीस्ट का रीबूट बर्जन बनाया गया था, फिर इसने अलादीन को नए सिरे से बनाया था. हालांकि, इसी महीने रिलीज हुई फिल्म द लॉयन किंग द्वारा पूरी दुनिया में कमाल कर दिया गाय है. एक सप्ताह के भीतर भारत में भी यह फिल्म तेजी से 100 करोड़ रुपये की कमाई करने की ओर अग्रसर हो रही है. 

द लायन किंग के बाद डिजनी की तैयारी अब अपनी कुछ और फिल्मों को रीबूट करने की भी बताई जा रही है और  इसमें सबसे पहले नंबर है द लिटिट मरमेड का जिसमें मशहूर अभिनेत्री हाले बेली का नाम एरियल के रोल के लिए फाइनल हो चुका है औरअब डिजनी ने धीरे से अपनी फिल्म द एटलांटिस- द लॉस्ट एम्पायर की सुरसुरी भी छोड़ दी है. जहां इस फिल्म के रीबूट वर्जन के लिए सबसे आगे नाम टॉम हॉलैंड का ही बताया जा रहा है. 

दूसरी बार माँ बनने जा रही यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसे दी जानकारी

इस मॉडल का फिगर देख हिल उठेंगे आप, एक बार जरूर करें दीदार

इस हसीना ने प्राइवेट पार्ट दिखाने में नहीं की शर्म, वायरल हो रही सेक्सी तस्वीरें

VIDEO : पीली साड़ी में हुस्न की मल्लिका लगी शर्लिन, दिए एक के बाद एक सेक्सी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -