'खतरों के खिलाड़ी 11' के फाइनल शूट के बाद दिशा परमार संग घूमने निकले राहुल वैद्य

जाने माने मशहूर गायक और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे राहुल वैद्य एवं दिशा परमार टेलीविज़न की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने इसी वर्ष जुलाई में लंबे रिलेशनशिप के पश्चात् शादी की। शादी में केवल परिवार और नजदीकी लोग सम्मिलित हुए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं।

वही शादी के पश्चात् राहुल और दिशा हनीमून पर नहीं गए थे क्योंकि दोनों अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे थे। किन्तु अब दोनों साथ में घूमने निकले हैं। दरअसल, बुधवार को दिशा एवं राहुल हवाईअड्डे पर स्पॉट किए गए। इस के चलते दोनों कैजुअल लुक में दिखाई दिए। साथ में दोनों बहुत खूबसूरत नजर आ रहे थे।

हालांकि अभी ये नहीं पता चल पाया है कि दिशा और राहुल घूमने कहां जा रहे हैं, मगर हो सकता है कि दोनों अब अपना हीनमून एंजॉय करें। दिशा तथा राहुल ने हाल ही में शादी के पश्चात् पहली बार गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की। बता दें कि दिशा इन दिनों शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिखाई दे रही हैं। शो में दिशा और नकुल की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीं राहुल, खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दिए। बता दे कि दिशा परमार को राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी में सबके सामने प्रपोज़ किया था, तथा दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा भरपूर प्यार मिलता रहा है। 

ख़त्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वायरल हुआ शहनाज का वीडियो, फैंस के झलके आंसू

घर पहुंचने के बाद राकेश बापट ने शेयर की पहली पोस्ट, शमिता शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -