तलाक के बाद पति ने किम को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही रो पड़ी मॉडल
तलाक के बाद पति ने किम को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही रो पड़ी मॉडल
Share:

किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जिनके बारे में आई छोटी से छोटी खबर की खूब बातें सुनने के लिए मिल रही है। वह अपने फैमिली टॉक शो 'द कार्दशियन' को लेकर भी हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। हाल ही में, इस शो के नए एपिसोड में किम कार्दशियन बहुत भावुक हो चुकी थी। हुलु पर प्रसारित होने वाले इस रियलिटी शो के तीसरे एपिसोड में किम बुरी तरह से रोती हुई नज़र आई है।

किम कार्दशियन बहुत ही फेमस पर्सनैलिटी हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं। वह हमेशा अपने परिवार के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने टॉक शो में रोने की वजह से लाइमलाइट को बटौर रही है। किम को जब पता चला कि उनके पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने उनके प्राइवेट वीडियो का एक फुटेज उनके पूर्व प्रेमी रे जे से हासिल कर चुकी है, तब वह बुरी रह टूट गईं और रोने लग गई।  ख़बरों की माने तो कि कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन के पूर्व प्रेमी रे जे से मुलाकात कर हार्ड ड्राइव वापिस ली थी, इसमें किम की बची हुई फुटेज थी।

किम और रैपर रे जे का यह प्राइवेट वीडियो वर्ष 2007 में बहुत तेजी से वायरल हुआ था। एक रिपोर्ट का कहना है कि, 'द कार्दशियन' किम ने अपनी मां क्रिस जेनर और बहन क्लोई कार्दशियन को अपने होटल के कमरे में बुलाया जहां कान्ये पहले से आए हुए थे । इन सभी के सामने उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया कि वह प्राइवेट वीडियो अब उनके पास वापस आ चुका है। गौरतलब है कि किम और कान्ये वेस्ट से वर्ष 2014 में शादी रचाई थी और दोनों ने छह वर्ष बाद तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने डेविडसन को डेट करना शुरू कटर चुकी थी। लेकिन इस एपिसोड में कान्ये और किम के बीच दिखा कनेक्शन देख किसी को भी लगेगा कि यह दोनों आज भी एक-दूसरे के लिए कुछ महसूस कर रहे हैं।  

लंदन में स्पॉट हुई एशले रॉबर्ट्स, पर्पल ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

ये है हॉलीवुड की ऐसी फिल्म जो न सिर्फ अवार्ड के लिए हुई नॉमिनेट बल्कि दी गई सबसे हाई रेटिंग

हॉलीवुड की इन मूवीज पर आ जाएगा आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -