कांग्रेस की हार के बाद उसके अपने ही हुए बेगाने, मीडिया संयोजक ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा
कांग्रेस की हार के बाद उसके अपने ही हुए बेगाने, मीडिया संयोजक ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता और मीडिया संयोजक रहे जीशान हैदर ने पार्टी से निकाले जाने के बाद पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. यूपी में कांग्रेस की शर्मनाक शिकस्त के बाद उन्होंने बिना नाम लिए प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर जमकर निशाना साधा है. जीशान हैदर ने कहा कि प्रियंका गांधी के आस-पास के सिपहसालार ने ही पार्टी की नैया डूबा दी है. 

उन्होंने आगे कहा कि, प्रियंका गांधी का एक नौकर है, जो JNU गैंग का मेंबर है और जो अपने साथ JNU गैंग के तीन चार सदस्यों को लेकर आया है. वो यूपी के सभी महत्वपूर्ण पदों पर बैठ गए हैं. इस गिरोह ने टिकट बांटे, टिकट बेचे और भाजपा की मदद की है. हैदर ने आगे कहा कि, 'जब से प्रियंका गांधी यूपी प्रभारी बनी हैं, 30 पूर्व सांसद विधायक मंत्री कांग्रेस को छोड़ कर जा चुके हैं.  मुझे दुख होता है कि ये लोग किस प्रकार कांग्रेस को मिट्टी में मिला रहे हैं. 

जीशान हैदर ने आगे कहा कि मैं उसका नाम लेकर अपना मुंह कड़वा नहीं करना चाहता. आज देश का एक-एक कांग्रेसी प्रसन्न है, सभी कांग्रेसी उसका नाम लेना चाहते हैं, किन्तु कोई हिम्मत नहीं कर रहा. पैसे का भी हिसाब-किताब लिया जाए. कैसे उसने पैसा कमाया है, कैसे उसके गिरोह ने टिकट बेचा है. बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के करीबियों को लेकर पार्टी में घमासान मच गया है.

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप

कांग्रेस और TMC में खिंच गई तलवारें, अधीर रंजन ने ममता दीदी को कह डाला 'पागल'

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -