मरीज की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा, मचाई तोड़फोड़
मरीज की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा, मचाई तोड़फोड़
Share:

फ़िरोजाबाद: मेडिकल कॉलेज का हिस्सा जिला अस्पताल के वार्ड क्रमांक चार में एक मरीज के परिजन उस वक़्त आक्रोशित हो गए, जब अचानक से उनके द्वारा लाये गए 65 साल के व्यक्ति रमेश चन्द्र की सेहत बिगड़ती चली गई. सुहाग नगर के निवासी रमेश चन्द्र के परिजनों का इल्जाम रहा कि, आधा घंटे से उनके मरीज का उपचार नहीं किया गया, उनके मरीज ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने गुस्से में बीपी नापने की मशीन भी तोड़ दी, आरोप है कि, स्टाफ के साथ भी हाथापाई भी की.

वहीं, यहां की स्टाफ नर्स ने बताया जब उस मरीज को यहां लाया गया था तब उसकी हालत एकदम नाजुक थी, ऑक्सीजन लगी हुई थी. अचानक से उसकी तबियत बिगड़ी और परिजन अग्रेसिव हो गए. इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है. हम उपचार तो कर ही रहे हैं, बाद में मौके पर थाना पुलिस भी पहुंच गई. परिवार वाले शव को अपने घर ले गए. वहीं, दूसरी ओर रमेश के परिजनों ने बताया कि, यहां उन्हें उपचार के लिए लेकर आए थे, पहले बताया कि बेड नहीं है. तमाम मिन्नतें की, तब एडमिट किया और इनकी लापरवाही से मौत हो गई.

वहीं, मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद की नर्स ने बताया कि पेशेंट की हालत काफी नाज़ुक थी, उसे ऑक्सीजन भी लगाएगी, सारी सुविधाएं दीं. हमने बहुत प्रयास किया, अचानक लेकिन उसकी तबियत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गयी. नर्स का कहना था कि, उनके परिवार वालों ने हंगामा किया.

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के एक महीने की लागत जीडीपी का 1-2 प्रतिशत है: बोफो सिक्योरिटीज

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

कोरोना महामारी के कारण कंपनियों की कार्यशील पूंजी प्रबंधन पड़ रहा प्रभाव: EY

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -