एलन मस्क की मौत के बाद ये शख्स होगा ट्विटर का मालिक, ट्वीट कर खुद दी ये खबर
एलन मस्क की मौत के बाद ये शख्स होगा ट्विटर का मालिक, ट्वीट कर खुद दी ये खबर
Share:

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने 'अपनी मौत के बाद' ट्विटर के उत्तराधिकारी को लेकर एक ट्वीट कर दिया। जिस पर बहुत चर्चे हो रहे हैं। हालांकि, उनके इस ट्वीट को मजाकिया कहा जा रहा है। टेस्ला के CEO तथा SpaceX के फाउंडर एलन मस्क, अपने भिन्न-भिन्न ट्वीट को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी मौत को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- यदि मेरी मौत किसी रहस्यमय हालत में हो जाती है।।। इसके आगे उन्होंने it’s been nice knowin ya लिखा। इसे उनके अगले ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है। जिसमें उन्होंने रूस की धमकी के बारे में बताया था।

हालांकि, मस्क की मौत वाले ट्वीट पर यूट्यूब स्टार जिम्मी डोनाल्डसन (मिस्टर बीस्ट) ने जवाब दिया। तथा लिखा- यदि ऐसा होता है तो क्या मैं ट्विटर संभाल सकता हूं? जिसके जवाब में मस्क ने ‘ओके’ लिख दिया। मस्क की इस घोषणा को मजाकिया तौर पर ही देखा जा रहा है। मस्क के 'ठीक है' बोलने के पश्चात् डोनाल्डसन ने जवाब दिया। तथा लिखा- मजाक छोड़िए, आप सुरक्षित रहिए! I wuv u। 

हालांकि, वर्ष 2019 में मस्क ने ट्विटर पर डोनाल्डसन की एक चैरिटी के लिए कैजुअली ही लगभग 9 करोड़ रुपए दान करने की घोषणा की थी। तथा बाद में उन्होंने ऐसा किया भी। बता दें कि मस्क ने 25 अप्रैल को 3400 अरब रुपए में ट्विटर को खरीद लिया था। हालांकि, औपचारिक रूप से ये डील अभी फाइनल होना शेष है। वहीं MrBeast को अपने इंटेंस यूट्यूब वीडियोज के लिए जाना जाता है। वे अपने वीडियो में बहुत महंगे तथा भयंकर स्टंट करते हैं। उनके चैनल को 95 मिलियन से अधिक व्यक्तियों ने सब्सक्राइब किया है।

बस से टक्कर के बाद आग का गोला बन गया ऑटो.., जिन्दा जल गया अंदर बैठा 10 साल का मासूम

रिलीज के पहले ही लोगों पर चढ़ा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का दीवानापन, कमाए इतने करोड़

ONGC ने 21 तेल, गैस ब्लॉकों में से 18 जीते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -