शहीद की मौत के बाद पत्नी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रही गोलीबारी में सैनिक शहीद हो रहे है, इसी बीच जम्मू-कश्मीर के आरएसपुरा और अरनिया सेक्टर में हाल ही में शहीद हुए बीएसएफ जवान सीताराम उपाध्याय की पत्नी देश के प्रधानमंत्री पर हमला बोलै है, उनके अनुसार पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है और देश के पीएम रमजान महीने में आतंकवादियों के खिलाफ संघर्ष विराम की बात कर रहे है.

 शहीद हुए बीएसएफ जवान सीताराम उपाध्याय की पत्नी ने रेशमी ने कहा कि पाकिस्तान लगातार हिंदुस्तान पर हमले कर रहा है और प्रधानमंत्री संघर्ष विराम की बात कर देश धोखा दे रहे है. रेशमी ने मोदी पर दिखावा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मोदी दिखावे के लिए फायरिंग करवा रही है. शहीद की मौत पर झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

शहीद सीताराम उपाध्याय गिरिडीह जिले के उग्रवाद प्रभावित पीरटांड़ प्रखंड के पालगंज के रहनेवाले थे. उनके पिता ब्रजनंदन उपाध्याय झारखण्ड के इस क्षेत्र में काफी समय से रह रहे थे. सीताराम उपाध्याय के शहीद होने की खबर सबसे पहले उनकी पत्नी को मिली, फिर सीताराम के भाई सोनू उपाध्याय को जानकारी दी गयी. घटना की जानकारी जैसे गांववालों को लगी, लोग उनके घर के पास जमा होने लगे, वहीं परिवार वालों का रोकर बुरा हाल है. शहीद के भाई का इस बारे में कहना है कि सरकार पाकिस्तान से बदला लेने के लिए गोलीबारी जारी रखे. 

ऐसे मोके जब भारतीय सेना ने बचाई जान

इन वजहों से पाकिस्तान सेना पर हमेशा भारी रही है भारतीय सेना

चीन की सेना में है सबसे ज्‍यादा सक्रिय सैनिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -