साउथ सुपरस्टार विजय की शिकायत के बाद एक्टर के पिता ने डाले हथियार

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार विजय कुछ वक़्त से अपने परिवार के साथ विवाद को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। विजय ने अपने पिता के विरुद्ध मद्रास उच्च न्यायालय में मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल विजय के पिता एस ए चंक्रशेखर ने कुछ वक़्त पहले एक राजनीतिक पार्टी आरम्भ की थी। इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम था। हालांकि अभिनेता पहले ही ये स्पष्ट कर चुके थे कि इस पार्टी से उनका कोई संबंध नहीं है तथा यदि कोई उनके नाम का उपयोग करेगा तो वह उनके विरुद्ध मुकदमा कर देंगे।

तत्पश्चात, अभिनेता ने अपने माता-पिता समेत 11 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। अब विजय के पिता ने चेन्नई अदालत में बताया कि बेटे के नाम पर बने पॉलिटिकल संगठन विजय मक्कल इयक्कम को उन्होंने खत्म/भंग कर दिया है। चेन्नई सिविल अदालत में एफिडेविट सब्मिट करते हुए विजय के पिता ने बताया, ‘कोर्ट को यह प्रस्तुत किया गया है कि 28-02-2021 को चेन्नई में ‘विजय मक्कल इयक्कम’ के सभी सदस्यों को पूर्व तहरीर देने के पश्चात् एक जनरल बॉडी मीटिंग रखी गई थी। 

वही इस जनरल बॉडी मीटिंग में ये प्रतिज्ञा ली थी कि विजय मक्कल मक्कल को खत्म कर दिया जाएगा जल्द ही।’ उन्होंने आगे बोला कि इस मामले में दस प्रतिवादियों ने जो विजय मक्कल इयक्कम के पदाधिकारी भी थे, उन्होंने अपना त्याग पत्र सौंप दिया है। उन्होंने कहा, विजय मक्कल इयक्कम समाप्त हो गई है तथा अब उसका कोई वजूद नहीं है। हम विजय मक्कल इयक्कम के सदस्य नहीं हैं, मगर हां हम सभी अभिनेता विजय की फिल्मों के प्रशंसक अवश्य हैं।

अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार

नागार्जुन की ग्रैंड पार्टी में शामिल नहीं हुई सामंथा, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स आए नजर

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रामम' का पहला ट्रैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -