'बिहार के CM के बाद अब उनके Deputy की बारी', आखिर क्यों PK ने दिया ऐसा बयान?
'बिहार के CM के बाद अब उनके Deputy की बारी', आखिर क्यों PK ने दिया ऐसा बयान?
Share:

पटना: एक बार फिर जन सुराज पदयात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने तेजस्वी यादव से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में वैशाली के राघोपुर के लोग सड़क की मांग करते हुए तेजस्वी के काफिले के समक्ष लेटकर प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। 

प्रशांत किशोर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है - "बिहार के मुख्यमंत्री के बाद अब उनके Deputy की बारी। महोदय के अपने क्षेत्र राघोपुर में बीते 34 सालों से सड़क नहीं बनने से नाराज लोग उनके काफिले के सामने सड़कों पर लेट गए! काम की बात तो छोड़ दीजिए, भाई साहेब ने गाड़ी से उतर कर लोगों से मिलना तक आवश्यक नहीं समझा।" दरअसल तेजस्वी यादव 24 जनवरी को वैशाली के अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर गए थे। यहां उन्होंने 40 ग्रामीण सड़कों का शिलान्यास किया था। इस के चलते मार्ग में मलिकपुर के पास लोगों ने उनका रास्ता रोककर विरोध आरम्भ कर दिया था। वे अपनी बस्ती में भी पक्की सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे।

बीते सप्ताह प्रशांत किशोर ने अपनी यात्रा के चलते गोपालगंज में तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा था कि जब जनता किसी के झूठे आश्वासन के नाम पर अपना मत दे तो इसमें दोष जनता का का ही है। प्रशांत ने कहा कि ये वो लोग हैं कि जिन्होंने बिहार को 15 वर्षों में रसातल में पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को माफी मांगनी चाहिए कि राजद के 15 वर्षों के शासन में इन्होंने नौकरियां नहीं दी। बीते वर्ष नीतीश कुमार ने 15 अगस्त को गांधी मैदान से खड़े होकर कह दिया कि सभी नौकरियां हम 1 वर्ष में दे देंगे। लगभग 5 महीने बाद आज कितनी नौकरी बंटी है, सबके सामने है। नौकरियों के नाम पर बस लाठियां बरसाई जा रही हैं।  

'BJP को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी', आखिर क्यों उमा भारती ने दिया ये बयान?

'कोई किसी को साइड नहीं करता', बिहार में मची सियासी जंग के बीच आया इस नेता का बयान

मंत्री नंद गोपाल नंदी को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -