सिनेमा हॉल के बाद अब OTT पर हंगामा मचाने जा रही आलिया और रणबीर की फिल्म

इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी  'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया। रिलीज के पहले दिन से ही 'ब्रह्मास्त्र' का ऐसा जादू चला कि दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचते चले गए। लेकिन कई लोगों को 'ब्रह्मास्त्र' की ओटीटी रिलीज की प्रतीक्षा है। आप भी अगर उनमें से एक हैं, तो समझिए आपकी ये विश पूरी होने वाली है। 

ओटीटी पर रिलीज हो रही ब्रह्मास्त्र?: जी हां, आपने सही सुना। दिवाली की खुशियों को डबल करने के लिए रणबीर और आलिया जल्द ओटीटी पर आपसे मिलने के लिए आ रहे है। हम बात कर रहे हैं 'ब्रह्मास्त्र' की OTT रिलीज की। नई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सुपर हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र दिवाली के खास अवसर पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहे है। 

खबरों का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' 23 अक्टूबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। जिन लोगों ने थिएटर में जाकर मूवी  नहीं देखी तो अब उन लोगों के लिए दिवाली का मजा समझ लीजिए दोगुना हो जाएगा, क्योंकि आप घर बैठकर 2022 की सबसे बड़ी हिट मूवी को एन्जॉय कर सकेंगे। हालांकि, अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। ये कहना मुश्किल है कि क्या वाकई में फिल्म 23 अक्टूबर को OTT पर स्ट्रीम होगी या नहीं। 

कभी स्टूडेंट बनकर आलिया ने बॉलीवुड में मारी थी एंट्री, और आज...

विक्की कौशल को पहली बार देखकर ऐसी थी कैटरीना की पहली प्रतिक्रिया, खुद किया बड़ा खुलासा

दोस्ती की गहराई दिखाती है 'ऊंचाई', बहुत धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -