गिरफ्तारी के बाद भारती पर छाए काले बादल, इस पुराने ट्वीट के कारण हुई ट्रोल
गिरफ्तारी के बाद भारती पर छाए काले बादल, इस पुराने ट्वीट के कारण हुई ट्रोल
Share:

ड्रग्स केस में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉमेड‍ियन भारती सिंह की गिरफ्तारी ने फैंस को बड़ा झटका दिया है। चर्चाओं में चल रही इस खबर के मध्य अब भारती का एक पुराना ट्व‍ीट भी वायरल हो रहा है। यह ट्वीट 2015 का है जिसमें भारती ने सभी से ड्रग्स ना लेने का आग्रह किया था। भारती का वह ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया है। 

भारती ने 2015 में ट्वीट कर कहा था- 'प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें, ये आपके स्वास्थ्य के लिए हान‍िकारक है'। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भारती का खूब मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- '5 वर्ष पूर्व भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं।' एक और यूजर ने लिखा- 'यह ट्वीट सिद्ध करता है कि भारती सिंह सच में कॉमेड‍ियन हैं। मस्त जोक मारा रे'। एक और यूजर ने लिखा- 'यह ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या?'।

ऐसे ही कई लोग भारती को उनके ही पुराने ट्वीट पर उन्हें निशाना बना रहे हैं। सभी उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। कॉमेड‍ियन राजू श्रीवास्तव ने भी ड्रग्स केस में भारती की गिरफ्तारी पर अपना पक्ष जाहिर किया है। उन्होंने कहा, 'क्या आवश्यकता है ये सब लेने की। बिना ड्रग्स के, बिना नशे के क्या कॉमेडी नहीं हो पाती। उसकी शादी में था। डांस हो रहा था, कॉमेडी हो रही थी। हमें तो लगा था कि शादी के जोश में रात-रात भर नृत्य कर रहे हैं। एनर्जी आ रही है। किन्तु अब पता चल रहा है कि इस प्रकार की हरकतें होती थीं।' ध्यान रहे कि शनिवार को NCB ने मुंबई में 3 स्थानों पर छापेमारी की थी। भारती तथा उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया के घर पर छापेमारी हुई थी। 

भारती सिंह का होगा मेडिकल टेस्ट, कुछ देर बाद अदालत में पेशी

एनसीबी की हिरासत में आए कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष

इस वीकेंड सलमान लगाएंगे अभिनव की क्लास, टीवी क़्वीन घरवालों को देंगी ये मजेदार टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -