दिल्ली से आई मंजूरी के बाद अजय सिंह बने नेता प्रतिपक्ष
दिल्ली से आई मंजूरी के बाद अजय सिंह बने नेता प्रतिपक्ष
Share:

भोपाल. कांग्रेस नेताओ द्वारा नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए बैठक बुलाई थी, इस का परिणाम आ गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अजय सिंह को विधानसभा का नेता प्रतिपक्ष घोषित किया गया है, बता दे की सदन में गोविन्द सिंह ने इसकी सुचना दी है, जिस पर संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित सभी ने उन्हें बधाई दी है. बैठक में विधायको और वरिष्ठ नेताओ की राय लेकर बैठक दल इस नतीजे तक पंहुचा है, बता दे की विधायको की राय लेकर उसे दिल्ली में कांग्रेस के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को भेज दिया गया था. उनके निर्णय के बाद ही अजय सिंह को नेता प्रतिपक्ष चुना गया था.

कांग्रेस ने सदन में हवाला कांड के आरोपी संतोष गर्ग की मौत की जाँच सीबीआई से कराने की मांग की है,जिस पर गृहमंत्री ने जवाब दिया की वह मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है.

दूसरी और उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया जो की बीजेपी पार्टी से जुड़े है उन्होंने कांग्रेस की सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया की आलोचना की, उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा दिए भाषण में भगवान राम और सीता का नाम इस्तेमाल करने को निंदनीय बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की जिसने कभी राम और राम मंदिर के लिए कुछ नहीं किया उसे राम नाम नहीं लेना चाहिए.

ये भी पढ़े 

उप्र चुनाव 2017: चौथे चरण का मतदान आज, 9 बजे तक हुई 10.23% वोटिंग

सपा और कांग्रेस गठबंधन के बाद भी आमने सामने

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -