आश्रम वेब सीरीज के बाद अब साउथ में आग लगाएंगे बॉबी देओल, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगे नजर
आश्रम वेब सीरीज के बाद अब साउथ में आग लगाएंगे बॉबी देओल, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगे नजर
Share:

प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल के अभिनय को हर किसी ने सराहा। सीरीज में पाखंडी बाबा 'काशीपुर वाले बाबा' की भूमिका में बॉबी देओल ने अभिनय की नई कहानी लिख दी। इस सीरीज के पश्चात् तो उनके करीब समाप्त हो चुके करियर को फिर से उम्मीद की किरण मिल गई। 

तत्पश्चात, जानकारी आने लगीं कि बॉबी देओल को कई नए प्रोजेक्ट मिल रहे हैं तथा वो भी बड़े बैनर वाले। अब जानकारी हैं कि उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस के पश्चात् दक्षिण के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की उन पर नजर चली गई है। हमारे सूत्रों की मानें तो बॉबी देओल शीघ्र ही साउथ की एक ग्रैंड मूवी में मुख्य विलन की भूमिका निभा सकते हैं। 

सूत्रों ने बताया कि इस आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बॉबी देओल तथा प्रोडक्शन हाउस के मध्य चर्चा अंतिम दौर में है। यह मूवी बाहुबली जितने ग्रैंड लेवल पर बनाई जाएगी। सूत्र ने ये भी बताया कि मूवी में बॉबी देओल एक बड़े दक्षिण अभिनेता से दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे। जानकारी आने के पश्चात् बॉबी देओल के प्रशंसक तो खासे एक्साइटेड हो गए हैं। बॉबी देओल एवं उनकी टीम इस प्रोजेक्ट की बारीकियां समझ रही है क्योंकि अभिनेता अपने रोल में कुछ परिवर्तन चाहते हैं। बॉबी चाहते हैं कि रोल में कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन किए जाएं जिससे फिल्म का विलन भी हीरो जितना पावरफुल लगे।

सुपरस्टार रवि तेजा ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन ये जबरदस्त फिल्म होगी रिलीज

देवली कुमार शहीद भट्टाचार्जी के साथ स्टेज पर डेब्यू करने के लिए है तैयार

नुसरत जहान ने आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' से साझा किया अपना लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -