फिल्म 'मुलान' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ी, इस दिन देगी दस्तक
फिल्म 'मुलान' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ी, इस दिन देगी दस्तक
Share:

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए विश्वव्यापी लॉकडाउन लागू  हुआ था. जिसके बाद से पूरे सिनेमा जगत की हालत खराब हो गई है. यही वजह है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की तारीखों में लगातार बदलाव किए जा रहे है. हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्में 'टेनेट' और 'वंडर वुमन 1984' के साथ एक और फिल्म 'मुलान' के रिलीज की तारीख भी तीसरी बार बदल दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म अब 21 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

फिल्म 'मुलान' एक चीनी महिला योद्धा की कहानी पर आधारित है जिसको वाल्ट डिज्नी पिक्चर्स प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत निकी कैरो ने निर्देशित किया हुआ है. इस बारें में डिज्नी के सह-अध्यक्ष एलन हॉर्न और एलन बर्गमैन ने कहा, 'इस महामारी की वजह से हमारी फिल्म 'मुलान' की रिलीज को बार-बार बदलना पड़ रहा है. आगे भी हम स्थिति के हिसाब से लचर रहेंगे. इससे हमारी फिल्म और इसमें समाहित आशा के संदेश को कोई हानि नहीं होने वाली है. फिल्म की निर्देशक निकी कैरो और हमारी फिल्म के कलाकारों और कर्मचारियों ने इस फिल्म को बहुत ही खूबसूरती से बनाया है. इस फिल्म का असली मजा सिर्फ सिनेमाघरों में ही लिया जा सकता है. इसलिए, हम विश्व स्तर पर इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करेंगे. ताकि, फिल्म का आकर्षण बना रहे. '

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से पूरी दुनिया भर में लॉकडाउन लागू होने से पहले इस फिल्म को 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का निर्णय लिया गया था. जब लॉकडाउन के वजह से अपने तय वक्त पर यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई तो इसके निर्माताओं ने इसे 24 जुलाई को रिलीज करने की ठानी थी. हालांकि, कई देशों में अब भी हालात बेकाबू हैं इसलिए अब यह फिल्म 21 अगस्त को रिलीज करना तय किया गया है.

'द बॉयज' का दूसरा सीजन इस माह में होगा रिलीज

एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ दर्शकों तक पहुंचने के लिए इस चीज का लेते है सहारा

ये अभिनेता चार साल के बच्चे की तरह खाते हैं खाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -